बबीता जी के सामने घुटनों पर बैठकर टप्पू ने किया सोनू से अपने प्यार का इजहार, जानें एक्ट्रेस का रिएक्शन

शो में जहां बबीता जी और जेठालाल की खट्टी-मीठी नोक-झोंक लोगों को खूब पसंद आती हैं. वहीं टप्पू और सोनू भिड़े की बीच की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

नई दिल्ली, टीवी वर्ल्ड: कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज भी दर्शकों को खूब हंसाता है। इस शो के हर कलाकार का एक अलग ही अंदाज होता है जो उन्हें एक दूसरे से काफी अलग बनाता है। वहीं शो में आने वाला मोड दर्शकों को हमेशा बांधे रखता है. शो में जहां ‘बबीता जी’ और ‘जेठालाल’ के बीच खट्टी-मीठी भिड़ंत लोगों को खूब पसंद आती है. वहीं शो में ‘टप्पू’ और ‘सोनू भिड़े’ के बीच की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

babita ji tarak mehta ke ulta chasma
tarak mehta ke ulta chasma

वहीं सोशल मीडिया पर ‘टप्पू’ यानी राज अनाकड़ और ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता के रिलेशन को लेकर काफी खबरें सुनने को मिल रही हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन इसी बीच अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टप्पू सोनू के लिए अपने प्यार का इजहार करता नजर आ रहा है. हैरान करने वाली बात यह है कि टप्पू ने बबीता जी के सामने सोनू को प्रपोज किया।

टप्पू और सोनू के इस शो के एक क्लिप को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन पेज पर साझा किया गया है. उनके इस वीडियो में देख सकते हैं कि ‘टप्पू’ घुटनों के बल बैठकर लाल गुलाब देकर ‘सोनू भिड़े’ को प्रपोज करते हैं. वह कहते हैं, ‘क्यों न आज इस दोस्ती को एक नया नाम दिया जाए। क्या तुम हमेशा मेरे साथ रहोगे मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।’ इस दौरान दोनों रेड आउटफिट में बेहद प्यारे लग रहे हैं. वहीं उनके सामने समाज के तमाम लोगों के साथ ‘बबीता जी’ भी नजर आ रही हैं. इस दौरान सभी के चेहरे के भाव देखने लायक थे.

बता दें कि टप्पू ने दरअसल सोनू को असली में में नहीं किया है। बल्कि ये अपकमिंग एपिसोड का एक दृश्य है. इसके अलावा इस फैन पेज पर एक वीडियो भी शेयर किया गया है. जिसमें दिखाया गया है कि आत्माराम भिड़े यानी सोनू के पिता सपने में यह सब देख रहे हैं।

Facebook Comments Box