Categories: Bollywood

तापसी पन्नू और शाहरुख खान ने बना ली जोड़ी , राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिखेंगे !

बॉलीवुड (Bollywood) में बीतें हुई उठा पटक के बाद अब नई खबर आ रही तापसी और शारुख को लेकर । ये दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में दिखने वाले है । फिल्म ‘पिंक,’ ‘बदला’ और ‘थप्पड़’ से लोगों का दिल जीतने वालीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आने वाली हैं। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से शाहरुख के फैंस उनकी इंतजार कर रहे हैं। किंग खान और तापसी पन्नू की जोड़ी बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली है।स फिल्म को जल्द ही राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) डायरेक्ट करेंगे।

शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं। तापसी पहली बार बड़े पर्दे पर किंग खान के साथ काम करने वाले हैं। तापसी ने साल 2019 में शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की निर्मित फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।इस खबर के सामने आने के बाद अब दोनों स्टार्स के फैंस अब फिल्म के आधिकारिक पुष्टि का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्में कर रही हैं। तापसी मर्डर मिस्‍ट्री ‘हसीन दिलरुबा’ में विक्रांत मेसी के साथ नजर आएंगी।इसके अलावा वह अपारशक्ति खुराना के साथ ‘रश्मि रॉकेट’ में दिखेंगी। तापसी स्‍पॉर्ट्स बेस्‍ड बायॉपिक ‘शाबाश मितु’ भी कर रही हैं, जिसमें वह मिताली राज के रोल में नजर आएंगी। इसके साथ वह ताहिर राज भसीन के साथ ‘लूप लपेटा’ नाम भी फिल्‍म भी कर रही हैं।

वहीं, बात शाहरुख खान की करें तो रिपोट्स के मुताबिक, उन्होंने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ एक फिल्म साइन की है। कथित तौर पर दीपिका पादुकोण के साथ तमिल निर्देशक एटली (Atlee) के साथ भी नजर आने वाले हैं।

खबर है कि शाहरुख- तापसी दोनों स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म की चर्चा काफी दिनों से है कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्‍म कर रहे हैं लेकिन अभी तक इसकी ऑफ‍िशियल घोषणा नहीं हुई है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आनेवाले वक़्त में ही मालूम चलेगा।

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.