उलझे-बिखरे बाल, फटे हुए कपड़े..बीच रास्ते में आदिवासी बनकर क्यों घूम रहीं निया, फैंस शॉक्ड !

टीवी की बिंदास और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है. ऐसे में वह अपने सीरियल से ज्यादा अपने स्टाइल को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. एक बार फिर से निया शर्मा अपने लुक को लेकर लोगों की नजरों में आ गई हैं और उनको देखने वाले लोग हैरान भी हो रहे हैं. निया शर्मा के बिखरे उलझे बाल, फटे पुराने कपड़े और उस पर निया शर्मा की ऐसी ऐसी हरकतें देखकर लोग परेशान हो रहे हैं. 

Why is Nia roaming around as a tribal
उलझे-बिखरे बाल, फटे हुए कपड़े.. बीच रास्ते में आदिवासी बनकर क्यों घूम रहीं निया

निया शर्मा इन दिनों झलक दिखला जा शो में कंटेस्टेंट बन के आई हुई है, जहां वह हर हफ्ते अलग-अलग परफॉर्मेंस देती हैं और उनकी यह परफॉर्मेंस काफी बेस्ट भी होती हैं. लिहाजा इस हफ्ते उन्होंने ट्राईबल डांस थीम को चुना है और निया शर्मा ने उसी के साथ अपना लुक भी चुना है. यह बात जब मीडिया के सामने आए तो लोग उनके इस परफॉर्मेंस को देखने के लिए बेसब्र हो गए. लोग उनके इस अंदाज पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री का ऊप्स मोमेंट्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 👈🏿

निया शर्मा वैसे काफी समय बाद छोटे पर्दे पर नजर आई हैं. काफी समय से उन्होंने किसी भी सीरियल में काम नहीं किया है हालांकि उनके काफी टीवी सीरियल पॉपुलर हुए है जिसमें “एक हजारों में मेरी बहना है” और “जमाई राजा” शामिल है. इस समय वह सीरियल से ज्यादा म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे रही हैं. अब 5 साल बाद वो झलक दिखला जा शो में वापस दिखाई दे रही हैं.

निया शर्मा का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

यह इस शो का 10 का सीजन है जिसे माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर जज कर रहे हैं. शो के होस्ट मनीष पॉल है. इस शो में निया के साथ फैसल शेख, रुबीना दिलैक, शिल्पा शिंदे,धीरज धूपर, पारस कलावत, अमृता खानविलकर, अली असगर जैसे लोग उनको कंपटीशन देते हुए दिखाई देंगे.