Advertisement
Categories: मनोरंजन

शर्मिला टैगोर का बड़ा बयान- विराट-अनुष्का का बच्चा होने के बाद तैमूर को कर दिया जाएगा नजर अंदाज

Advertisement

आज इस आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं गोल्डन हिट्स देने वाली बेहतरीन अदाकारा अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की आपको हम यह बात बता दें कि हाल ही में तैमूर की दादी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर करीना कपूर के शो में पहुंची थी। यहां पर शर्मिला ने बहुत सारी अहम बातों पर चर्चा किया. शर्मिला टैगोर का सबसे बड़ा बयान यह था, कि उन्होंने अपने बयान में यह बोला “विराट-अनुष्का का बच्चा होने के बाद तैमूर को कर दिया जाएगा नजर अंदाज” बॉलीवुड के एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर आज सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार किड्स तैमूर अपने जन्म से लेकर लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं।

देश हो या विदेश हर जगह तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है आपको यह बात जानकर बहुत ही खुशी होगी कि आज तैमूर का सोशल मीडिया पर अपना फैन पेज बन चुका है हाल में ही तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर इस बात पर चर्चा की जब वे करीना के शो में गेस्ट बनकर पहुंची इस शो में शर्मिला टैगोर ने इस बारे में बात की कि किस तरह सोशल मीडिया एक चिंता का विषय है और किस तरह इस का बच्चों पर प्रभाव पड़ेगा।

You May Like : 10 हजार लगाकर शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 30 हजार की कमाई

उनके पैरंट्स का इस पर कोई कंट्रोल नहीं होगा। वहीं खबर यह भी आई है कि शर्मिला ने कहा कि अभी तैमूर छोटा है जब वह बड़ा होगा तो इससे उसे परेशानी हो सकती है। जब वह बड़ा होगा तब उसे सोशल मीडिया के बारे में जानकारी होगी।शर्मिला ने कहा कि कल जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का बच्चा होगा तब हो सकता है कि तैमूर को नजर अंदाज कर दिया जाएगा।

वही शर्मिला टैगोर ने यह भी कहा कि अगर 7 से 8 साल की उम्र तक उसको फॉलो किया जाता है। और फिर उसे छोड़ दिया जाता है। तो इससे उस पर बहुत फर्क पड़ेगा। माता-पिता को इस बात कि ध्यान देने की जरूरत है मैं दादी होने के नाते केवल यह बातें बता सकती हूं। बात करें वर्कफ्रंट की तो करीना जल्दी फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आएंगी,इसके अलावा वह अंग्रेजी मीडियम,लाल सिंह चड्ढा और तख्त में भी दिखेंगी।

Advertisement
Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.