T20 World Cup : टीम इंडिया को जिम्बाब्वे से क्यों रहना चाहिए सावधान ? पूर्व कोच ने बताए 5 बड़े कारण

जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हराकर सबको चौंका दिया। न्यूज-18 में छपी एक खबर के मुताबिक जिम्बाब्वे टीम के पूर्व भारतीय कोच और तकनीकी निदेशक ने भारतीय टीम को चेतावनी दी है और पांच प्रमुख कारण बताए हैं कि भारतीय टीम को जिम्बाब्वे से क्यों सावधान रहना चाहिए भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 में अपना आखिरी मैच रविवार 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलेगी। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया बिना किसी रुकावट के सेमीफाइनल में जाएगी। .

T20 World Cup ind vs zim
टीम इंडिया को जिम्बाब्वे से क्यों रहना चाहिए सावधान

जिम्बाब्वे की मौजूदा टीम गेंदबाजी विभाग में काफी मजबूत है। जिम्बाब्वे ने 130 रनों के लक्ष्य में पाकिस्तान को 1 रन से हरा दिया। टीम के पास लंबे तेज गेंदबाज मुजेरबानी हैं, जो शानदार फॉर्म में हैं। इसके अलावा रिचर्ड अंगरवा भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। इसके अलावा टीम में सिकंदर रजा, सीन विलियम्स, रेयान बर्ल जैसे स्पिनर हैं।

हाल ही का ट्वीट :-

अब इस टी20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा है. भारतीय टीम के खिलाफ जिम्बाब्वे निडर होकर खेलेगा। टीम की निडरता भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी समस्या बन सकती है। ऐसे में जिम्बाब्वे शुरुआत में 2-3 विकेट गिराकर भारतीय टीम को मुश्किल में डाल सकता है। वहीं, जिम्बाब्वे की टीम शुरुआत में विकेट नहीं गंवाने पर भारतीय टीम पर दबाव बना सकती है।

इसे भी पढ़ें..  सचिन से 6 साल बड़ी है उनकी बीवी, झूटी पत्रकार बनकर उनके घर में घुस आयी थी और फिर

टीम के पास सिंकदर रजा जैसा शानदार बल्लेबाज है। हालांकि इस दौर से पहले भी टीम में हैमिल्टन मस्कादजा, एल्टन चिगुंबरा, ब्रैंडन टेलर, काइल जार्विस जैसे कई खिलाड़ी थे। लेकिन अब टीम अच्छी फॉर्म में है. टीम सभी सीनियर और जूनियर खिलाड़ियों से बनी है। जिम्बाब्वे की कमजोर टीम धीरे-धीरे मजबूत होती दिख रही है। वर्तमान में टीम में वेस्ली माधवर, मिल्टन शुंबा, रयान बेर्ले, रिचर्ड अंगरवा, ब्रैडली इवांस जैसे अच्छे युवा खिलाड़ी हैं, जो टीम को मजबूती प्रदान कर रहे हैं।

Shraddha Arya डीप नेक ब्लाउज-ट्रांसपेरेंट साड़ी में TV एक्ट्रेस का जलवा Janhvi Kapoor ने बिना मेकअप फोटो साझा किया लक्ष्मी माता की आरती बेहद ग्लैमरस है Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran Shilpa shetty का देसी लुक में फोटोशूट
Shraddha Arya डीप नेक ब्लाउज-ट्रांसपेरेंट साड़ी में TV एक्ट्रेस का जलवा Janhvi Kapoor ने बिना मेकअप फोटो साझा किया लक्ष्मी माता की आरती बेहद ग्लैमरस है Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran Shilpa shetty का देसी लुक में फोटोशूट