T20 World Cup : भारत – इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच के दौरान होगी बारिश, एडिलेड में मौसम खूब लेता है करवट

अगर आज ये सेमीफाइनल बारिश से धुल गया तो क्या होगा? फाइनल में किस टीम को मिलेगी जगह? ऐसे कई सवाल आपके मन में चल रहे होंगे. आइए आपको बताते हैं ऐसे तमाम समीकरण कि आखिर मैच में बारिश होगी तो क्या होगा… मौसम विभाग के मुताबिक भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को होने वाले मैच के दौरान एडिलेड ओवल में बारिश की कोई संभावना नहीं है. ऐसे में फैंस के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है। हालांकि मैच के दिन एडिलेड में बादल छाए रहेंगे।

T20 World Cup
भारत – इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच के दौरान होगी बारिश

एडिलेड में मौसम ने करवट ली और रात भर बारिश हुई। इतना ही नहीं एडिलेड में सुबह भी बारिश हो रही थी। फिलहाल मौसम अच्छा है और बारिश थम गई है लेकिन बादल अभी भी हैं। पूर्वानुमान के मुताबिक शाम को जब सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा तब बारिश की कोई संभावना नहीं है. AccuWeather.com के मुताबिक, आज शाम एडिलेड में 5-10 फीसदी बारिश होने की संभावना है. हालांकि, यह भी माना जाना चाहिए कि ऑस्ट्रेलिया में मौसम तेजी से बदलता है।

इसे भी पढ़ें..  द्रविड़ से इतनी मोहब्बत थी कि उनके संन्यास के बाद क्रिकेट नहीं देखा, इस एक्ट्रेस का खुलासा

हाल ही का ट्वीट

यदि गुरुवार को मौसम के कारण इसका आयोजन नहीं हो पाता है तो इसे रिजर्व डे यानी शुक्रवार को आयोजित किया जाएगा। अगर इसके बाद भी मैच पूरा नहीं हुआ तो मैच रद्द कर दिया जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया को फायदा होगा। दरअसल, पॉइंट टेबल में टीम इंडिया के पॉइंट्स ज्यादा हैं। भारत ने 4 मैच जीते और उसके 8 अंक थे। वहीं, इंग्लैंड ने 3 मैच जीते और एक को रद्द कर दिया जिसके कारण लीग तालिका में उसके 7 अंक हो गए। ऐसे में टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचने का मौका मिलेगा जहां उसका सामना अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा.

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे T20 वर्ल्ड कप 2022 में बारिश की बड़ी भूमिका है। बारिश की वजह से कई मैच रद्द करने पड़े हैं, वहीं कई मैचों में बड़े उलटफेर भी देखने को मिले हैं। ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है.दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच आज (10 नवंबर) सेमीफाइनल मैच खेला जाना है। मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से एडिलेड में खेला जाएगा। ऐसे में एक्वावेदर की रिपोर्ट के मुताबिक एडिलेड में आज 25 फीसदी बारिश होने की संभावना है. एडिलेड में बीती रात भी तेज बारिश हुई थी, ऐसे में मौसम कभी भी धोखा दे सकता है।

इसे भी पढ़ें..  Rishabh Pant: रोहित ने आते ही ऋषभ पंत को टीम से निकाला! BCCI ने मैच से पहले दे दिया बहुत बड़ा अपडेट
बेहद ग्लैमरस है Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran Shilpa shetty का देसी लुक में फोटोशूट harnaaz kaur sandhu ने बोल्ड फोटोशूट करवाया Namrata Malla ये भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियो देख छूट जायेंगे पसीने। Tamannaah Bhatia एथनिक लुक्स में भी कमाल लगती है।
बेहद ग्लैमरस है Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran Shilpa shetty का देसी लुक में फोटोशूट harnaaz kaur sandhu ने बोल्ड फोटोशूट करवाया Namrata Malla ये भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियो देख छूट जायेंगे पसीने। Tamannaah Bhatia एथनिक लुक्स में भी कमाल लगती है।