बिना शादी 33 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, बोलीं- मुझसे और इंतजार नहीं हो रहा…

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बहुत सी हिंदी फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस को 2 स्क्रीन अवार्ड्स भी मिल चुके हैं ।आपको बता दें स्वरा भास्कर अब शॉर्ट फिल्म ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी। फिल्म में स्वरा भास्कर लेस्बियन का किरदार में दिखाई देगी। इस फिल्म में उनके साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी नजर आएंगी।

swara bhaskar

पर इन दिनों स्वरा ने बिना शादी के मां बनने का फैसला लिया है।
फिलहाल स्वरा किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं, बल्कि सिंगलहुड का आनंद ले रही हैं। ऐसे में उन्होंने फैसला लिया है कि वो जल्द ही एक बच्चे को गोद लेंगी।

ऐक्ट्रेस ने एक संभावित दत्तक पैरंट के तौर पर साइन किए।मिड डे’ से इंटरव्यू में बातचीत करते हुए स्वरा ने बताया कि “मैंने हमेशा से फैमिली और बच्चे की इच्छा की है. मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं. लकी हूं कि हमारे देश में सिंगल औरतों को बच्चे गोद लेने की अनुमति है. मैंने इस दौरान कई कपल्स से मिली हूं जिन्होंने बच्चा गोद लिया है. इसके साथ कई बच्चों से मिली हूं जो अब अडल्ट हो गए हैं. मैंने उनकी प्रक्रिया और अनुभव को समझा है।”

उन्होंने बताया कि गोद लेने का फैसला करने से पहले मैंने कई ऐसे दंपतियों से मुलाकात की जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। मैंने उनसे बातचीत की और उनके अनुभव पर रिसर्च किया। इसकी पूरी प्रक्रिया और इसके नतीजे पर भी गहनता से ध्यान दिया।स्वरा भास्कर ने काफी रिसर्च के बाद अडॉप्शन के फैसले के बारे में माता-पिता को बताया है। उनके इस फैसले का पैरंट्स ने सपॉर्ट किया है। स्वरा भास्कर ने कहा, “मैंने CARA के जरिए अडॉप्शन का प्रोसेस शुरू कर दिया है। मुझे पता है कि इंतजार थोड़ा लंबा है, ये भी हो सकता है कि इसमें तीन साल लग जाएं लेकिन गोद लिए हुए बच्चे का पैरंट बनने का इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है।

आपको बता दें दिवाली के मौके पर एक्ट्रेस अनाथ बच्चों के साथ सेलिब्रेट करती नजर आई थीं।

Facebook Comments Box