ऋतिक से अलग होने के बाद दूसरी बार हुआ सुजैन खान को प्यार, दोनों ने खुलेआम किया इस लड़के से अपने प्यार का इज़हार

एक वक़्त पे बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन और सुजैन खंकी जोड़ी काफी पॉप्यूलर हुआ करती थी। इनकी जोड़ी के खूब चर्चे थे लेकिन यह जोड़ी ज्यादा वक़्त तक टिक नहीं पाई और उनका तलाक हो गया। आज दोनों कि दुनिया अलग है और दोनों अपनी अपनी जिंदगी एंज्वॉय कर रहे हैं। बता दें ऋतिक रौशन फिलहाल सिंगल लाइफ एंज्वॉय करने के साथ साथ अपनी फिल्मों में भी काफी बीजी हैं पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान किसी और के साथ रिलेशन में हैं जिसके बारे में खुद सुजैन ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया है।

hritik raushan

बात करें सुजैन खान की तो वो इंटरियर डिजाइनर और फ़ैशन डिजाइनर का काम करती हैं। ऋतिक रौशन से अलग होने के बाद सुजैन कि जिंदगी में अर्सलान गोनी की एंट्री हुई और उन्होंने खुद को सेकंड चांस दिया। दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को इंस्टाग्राम पर ऑफिशली अनाउंस कर दिया है। इससे पहले भी कपल्स कई जगह साथ स्पॉट किए गए थे जिसके बाद से ही खबरें आने लगी थी कि दोनों रिलेशन में है पर अब दोनों ने इस बात पर मुहर लगा दी है।

एक्टर अर्सलान गोनी का कुछ ही दिन पहले जन्मदिन था। उनके बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड सुजैन खान ने विश करते हुए लिखा – हैपिएस्ट बर्थडे। मै तुम्हारी लिए ऐसी दुनिया चाहती हूं जहां हर कुछ बेस्ट हो जो तुम डिजर्व करते हो। तुम्हारे चारों ओर खुशियां और ढेर सारा सच्चा प्यार हो। मै जीतने भी लोगों से मिली हूं तुम सबसे खूबसूरत हो , ऐसे ही चमकते रहो। इसके जवाब में एक्टर ने हार्ट वाला इमोजी शेयर कर इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

बता दें सुजैन के बर्थडे पर भी एक्टर ने उन्हे बहुत अच्छे से विश करते हुए लिखा था कि इससे पहले वो इतने नेकदिल इंसान से नहीं मिले है। उनका यह पोस्ट बहुत पसंद किया गया था। बताते चलें अर्सलान बिग बॉस कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई हैं।

Facebook Comments Box