सुष्मिता सेन का भरा अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोमन से दिल, ब्रेकअप कर निकाला घर से बाहर…

Copy

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से गई जाती है। इसके साथ ही, दर्शक उनके अदाकारी के भी दीवाने है।पर इतनी काबिल अभ्यन्तरि अपनी निजी जिंदगी में आज भी अकेली है। अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रैंड रोमन शॉल निश्चित रूप से बिना किसी शकों-सूबा के बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में से एक हैं। दर्शकों को दोनों की जोड़ी भी बहुत पसंद है।मालूम हो कि सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रैंड रोमन शॉल दोनों एक साथ एक ही अपार्टमेंट में रहते हैं। ये कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ शेयर करता रहता है। वहीं फैन्स को भी दोनों की फोटोज़ बहुत पसंद आती हैं।

पर अगर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रैंड रोमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है। खबरों के अनुसार रोमन शॉल अपनी एक्स गर्लफ्रैंड का घर छोड़कर जा चुके हैं। अब ये खूबसूरत कपल एक साथ नहीं रह रहा है। रोमन शॉल इस वक्त अपने फ्रैंड के साथ उनके घर पर रह रहे हैं। दरसअल इससे पहले फरवरी साल 2021 में भी ऐसी ही अफवाह उड़ी थी। जिसमें कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रैंड रोमन शॉल ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है और दोनों अलग हो गए हैं।

सुष्मिता सेन का भरा अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोमन से दिल, ब्रेकअप कर  निकाला घर से बाहर - Newzmenia

पट तभी इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने एक्स बॉयफ्रैंड रोमन शॉल को अपने घर से निकाल दिया है। लेकिन इन अफवाहों को झूठा साबित करते हुए ये कपल पब्लिक से एक साथ मिला। मालूम हो कि रोमन शॉल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को बहुत सालों से डेट कर रहे हैं। साथ ही, पिछले दो सालों से अपनी गर्लफ्रैंड सुष्मिता के घर पर ही रह रहे थे। रोमन शॉल पेशे से मॉडल हैं, उनकी दो बेटियां भी हैं।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन आए दिन रोमन और उनकी दोनों बेटियों की फोटोज़ वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अपनी दोनों बेटियों को पढ़ाते नज़र आ रहे थे।मलूम हो कि सुष्मिता सेन और रोमन शॉल की पहली मुलाकात एक कॉफी डेट पर हुई थी। मॉडल रोमन शॉल ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर डीएम (डायरेक्ट मेसेज) किया था जिसको सुष्मिता ने गलती से एक्सेप्ट किया था। उसके बाद दोनों के बीच बातें हुई। फिर दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे और उन्हें प्यार हो गया। जिसके बाद रोमन शॉल सुष्मिता के साथ रहने लगे।

Facebook Comments Box