सुशांत ने इस फ़िल्म के लिए कहा था ‘फ़िल्म देख लेना वरना मुझे बॉलीवुड से फेंक देंगे’

Copy

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बेहतरीन फिल्म सोनचिड़िया के 2 साल कंप्लीट ही गए हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया था । बता दें दर्शकों के लिए यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज की गई थी। इस फिल्म में सुशांत चंबल के डाकू की भूमिका में नजर आए थे। भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा जैसे दिग्गज कलाकार भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। सुशांत भले आज हम सबको छोड़ कर दूसरी दुनिया में चले गए हों पर उनकी बेहतरीन फिल्मों की वजह से वो आज भी जिंदा हैं।

आप जानते ही होंगे कि 14 जून वो काला दिन था जब हमारे चाहिते नेक दिल सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। उनके मौत कि जांच सीबीआई की टीम कर थी है पर अब तक देश कि सबसे बड़ी एजेंसी भी हमारे सुशांत के केस के तह तक नहीं पहुंच पाई। मगर खबरों कि माने तो सुशांत ने बॉलीवुड माफियों कि वजह से ही आत्महत्या का फैसला लिया था।

सोनचिड़िया से जुड़े एक एक्टर का स्टेटमेंट सामने आया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अगर इस स्टेटमेंट पर पहले ध्यान दिया गया होता तो आज हम सुपरस्टार को नहीं खोते।

बता दें सुशांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। वे अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज , अपने रिसर्च सब कुछ शेयर करते रहते थे। ऐसे में जब सुशांत ने सोनचिड़िया का पोस्टर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पे शेयर किया तो उनकी एक फॉलोअर ने लिखा कि वो फिल्म देखने नहीं जाएगी। उसने लिखा कि ओह नो! इस फिल्म में भी आपका कैरेक्टर अंत में खत्म हो जाएगा? मैं बड़ी स्क्रीन पर ऐसी सीन नहीं देख पाऊंगी। उन्होंने आगे लिखा कि आपके पास इंडस्ट्री में सबसे बड़ा दिल है। आपकी आयु लम्बी होनी चाहिए।

अपने इस फैन के कमेंट का जवाब देते हुए सुशांत ने लिखा कि अगर आप इस फिल्म को नहीं देखेंगे तो वो लोग मुझे इंडस्ट्री से बाहर फेंक देंगे। अपना दर्द आगे बयान करते हुए सुश ने कहा कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है। ऐसे में मैंने आप लोगों को ही अपना गॉड फादर माना है। तो प्लीज आप ये मूवी देखिए ताकि मै बॉलीवुड में सर्वाइव कर सकूं।

Facebook Comments Box