अपने पीछे इतनी प्रॉपर्टी और दौलत छोड़ कर गए सुशांत, चांद पर भी खरीद रखी है ज़मीन

Copy

सुप्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को दुनिया अलविदा कह गए थे। पूरा देश आज तक इस गम से उबर नहीं पाया , यही वजह है कि आज भी जब सुशांत का जिक्र होता है तो पूरा देश इमोशनल हो जाता है। बता दें 34 साल के सुशांत कि गिनती बॉलीवुड के सफल अभिनेता में होती है , सुश की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही। सबसे बड़ी बात तो यह थी कि सुशांत ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया ।

Abhishek Kapoor recalls people saying Sushant Singh Rajput was 'not a  star'; says whole world became his fan after death | Hindi Movie News -  Times of India
sushant singh rajput

उनकी पॉपुलैरिटी अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी ने भी एक्टर की पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट के केप्शन में मोदी जी ने सुशांत के लिए उज्वल युवा अभिनेता शब्द का प्रयोग किया था। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पास पैसों की भी कोई कमी नहीं थी । उनकी कुल संपत्ति के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के पास कुल 59 करोड़ की संपत्ति बताई जा रही है । साथ ही उनके पास बीएमडब्लू के 1300 आर मोटरसाइकिल, Maserati Quattroporte और लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी जैसी लग्जरियस गाड़ियां भी है। बता दें सुशांत अपनी हर फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करते थे।

सुशांत को चांद सितारों की दुनिया में भी बेहद इंट्रेस्ट । वे तारों के देख खो जाते थे। उनके बारे में वो बहुत सी जानकारियां भी के रहे थे। उनकी अंतरिक्ष कि दुनिया में बहुत रुचि थी। अपने फैंस के साथ भी वे पोस्ट के जरिए जानकारियां साझा किया करते थे। यही दिलचस्पी की वजह से सुशांत ने चांद पर दूर कि जमीन खरीदी थीं । जिसे उन्होंने इंटरनेशनल लुनर लंड्स रजिस्ट्री के जरिए रजिस्टर करवाया था।

बता दें 14 जून को सुशांत अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद से उनके मौत कि सीबीआई जांच की मांग होने लगे पर सीबीआई को भी अबतक इस मामले में ख़ास सफलता नहीं मिल पाई है।

Facebook Comments Box