अंकिता लोखंडे के पीछे साये की तरह चिपक गए हैं सुशांत, सालों बाद भी नहीं छोड़ रहे पीछा, जानिए पूरा मामला

पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन की शादी की खबरें सुर्खियों में है।आपको जान कर खुशी होगी की 12 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस बीच अंकिता ने विक्की के साथ साखर पोड़ा की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे फैंस के लिए शेयर कि। लोग उनकी इस तस्वीर को प्यार तो दे ही रहें है पर उनकी इन तस्वीरों के बाद भी फैंस दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को बेहद याद कर रहे हैं । दरअसल सुशांत ने फैंस के दिलों में अपनी ऐसी जगह बना ली है कि फैंस उन्हे भूल ही नही पा रहे।

फैमस टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में अंकिता और सुशांत की जोड़ी लोगों के दिलों में घर कर गई थी। लोग ये भी अंदाजा लगा रहे थे कि अंकिता और सुशांत शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालंकि ऐसा कुछ नहीं हुआ । अंकिता विक्की जैन के साथ कई दिनों से रिलेशन में थीं । अंकिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ तरह तरह कि फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं । ऐसे में उनके फैंस को दोनों की शादी का ही इंतजार था जो अब खत्म हो गया।

pavitra rista

फिलहाल तो अंकिता अपनी शादी की तैयारियों में बीजी हैं । इस बीच वे अपने होने वाले पति विक्की के साथ कार्ड बांटते हुए भी स्पॉट की गईं । यह वीडियो सामने आते ही फैंस ने शादी की बधाईयां भी दी। बात करें अंकिता के वर्क फ्रंट की तो फिलहाल तो वो किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहीं पर मणिकर्णिका और बागी 3 में उनकी एक्टिंग कमाल कि थी जिसकी हर जगह बातें होती ही रहती है।

Facebook Comments Box