आमीर की ‘पीके’ में फ्री में किया था सुशांत ने काम, खुश हो कर डायरेक्टर हीरानी ने दिया था यह खास गिफ्ट

सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे सुपरस्टार थे जिनके किस्से कभी खत्म हो ही नहीं सकते।सुशांत बेहतरीन अभिनेता उन्हे के साथ ही एक बहुत नेक दिल के बंदे रहे यही वजह है कि उनके इस दुनिया के छोड़ने के एक साल गुजर जाने के बाद भी वे लोगों के दिलों पे राज करते हैं। उनकी इसी नेक दिली से जुड़ा उनका फिल्म पी के (PK) का भी एक किस्सा है। जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।

PK फ़िल्म में सिर्फ़ 15 मिनट कैमरे पर रहकर सुशांत ने किया ऐसा काम, कि जीत  लिया सबका दिल - Newstrend
PK

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म पीके में सुशांत सिंह राजपूत ने भी एक किरदार निभाया था। मज़ेदार बात यह है कि इस फिल्म में काम करने के लिए सूश ने एक रुपए भी चार्ज नहीं किया था। सुशांत 15 मिनट तक ही कैमरे पर दिखने वाले थे इस वजह से एक्टर ने इस फिल्म को फ़्री में करने का फैसला लिया था।

सुशांत के इस फैसले से पूरी क्रू बेहद खुश थी। उनके इस फैसले की हर जगह तर्रीफें हो रही थी। डायरेक्टर को सुशांत कि यह बात इतनी पसंद आई की फिल्म खत्म होने पर उन्होंने सुशांत को रिटर्न गिफ्ट देने का प्लान किया। फिल्म खत्म होते ही राजकुमारी हिरानी ने सुशांत को रिटर्न गिफ्ट में ढेर सारी किताबें दी।

सुशांत को पढ़ने का बहुत शौक था। किसी भी नई चीज के बारे में जानने के लिए वो हर पल उतावले रहते थे। ऐसे में डायरेक्टर से बहुत सारी किताबें मिलने पर सुशांत बहुत खुश हुए। बता दें यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। सभी फिल्म कि तारीफ कर रहे थे। इस फिल्म में सुशांत अनुष्का के लवर का रोल कर रहे थे। इस फिल्म में सुशांत ने को छाप छोड़ी वो सब याद करेंगे।