सूर्यकुमार यादव ने बताया अपना गेम प्लान, न अभ्यास, न क्रिकेट की बात, बस पत्नी के साथ बिता रहे समय…

एशिया कप में धमाका करने वाले टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अब T20 world cup 2022 के लिए तैयार दिख रहे हैं. उनका चयन टीम में किया गया है। T20 world cup से पहले सूर्यकुमार यादव ने अपने गेम प्लान को लेकर भी कुछ खुलासे किए हैं।

Suryakumar reveals his game plan
सूर्यकुमार यादव ने बताया अपना गेम प्लान

सूर्यकुमार यादव ने बताया है कि वह मैच से दो दिन पहले बल्ले को नहीं छूते हैं। वह मैच से ठीक एक दिन पहले अपना वेकेशन टाइम बिताते हैं। इस दौरान वह अपनी पत्नी के साथ समय बिताते हैं और क्रिकेट के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करते हैं।

सूर्यकुमार यादव का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

भारतीय स्टार बल्लेबाज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए यह खुलासा किया। सूर्यकुमार यादव से पूछा गया कि मैच से ठीक एक दिन पहले वह कौन सा गेम प्लान बनाते हैं। क्या नेट अभ्यास कठिन है या कुछ अन्य रणनीतियों पर काम करते हैं?

इसे भी पढ़ें..  मैच से पहले virat जमकर बहाते है पसीना, देखिए कैसा रहा सफर

मैं चार साल से उसी योजना का पालन कर रहा हूं।

इस सवाल के जवाब में सूर्यकुमार यादव ने कहा, ‘मैंने पिछले 4 साल से यही रणनीति अपनाई है। इससे मुझे भी काफी फायदा हुआ है। मैं मैच से ठीक पहले एक दिन की छुट्टी लेता हूं। मुझे जो भी अभ्यास करना है, मैं दो दिन पहले करता हूं। ठीक एक दिन पहले मैं अपनी पत्नी के साथ समय बिताता हूं और कोई भी क्रिकेट के बारे में बात नहीं करता है।

इसके जवाब में सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा, ‘मैं अच्छा खेलता हूं या नहीं, मेरी पत्नी हर तरह से मेरा साथ देती है. उन्होंने मेरे मन में एक बात पैदा कर दी है कि मैं जैसा था वैसा ही रहूं। मैं अच्छा करता हूं या नहीं।’

सूर्यकुमार ने टी20 में भी शतक लगाया है

सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में हैं। हाल ही में उन्होंने Asia Cup में हांगकांग के खिलाफ 68 रनों की नाबाद पारी खेली थी। सूर्यकुमार यादव ने पिछले 5 मैच टी20 फॉर्मेट में ही खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 139 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने अब तक टीम इंडिया के लिए 13 वनडे और 28 टी20 मैच खेले हैं। इसमें सूर्यकुमार यादव ने वनडे में 340 और टी20 में 811 रन बनाए हैं। सूर्यकुमार यादव टी20 में भी शतक लगा चुके हैं।

इसे भी पढ़ें..  सामान खो दिया 'बिजनेस क्लास' में खाना भी नहीं मिला, भारतीय क्रिकेटर ने इस एयरलाइंस पर लगाए गंभीर आरोप

सूर्या और देवीशा की शादी 6 साल पहले हुई थी

सूर्यकुमार यादव 32 साल के हो गए हैं। उन्होंने बुधवार (14 सितंबर) को अपना जन्मदिन मनाया। साथ ही सूर्यकुमार यादव ने कुछ वीडियो और तस्वीरें भी शेयर कीं। सूर्यकुमार यादव की पत्नी देवीशा ने भी अपना जन्मदिन खास अंदाज में मनाया। साथ ही एक फोटो शेयर करते हुए एक रोमांटिक पोस्ट भी लिखा।

सूर्यकुमार यादव पहली बार देविशा से 2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में मिले थे। तब 22 वर्षीय सूर्यकुमार यादव बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था और 19 वर्षीय देवीशा ने 12वीं पास की थी। सूर्यकुमार यादव को देवीशा का डांस बहुत पसंद आया। जबकि देवीशा को भी सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी काफी पसंद आई। यहां से दोनों ने करीब 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी कर ली।

बेहद ग्लैमरस है Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran Shilpa shetty का देसी लुक में फोटोशूट harnaaz kaur sandhu ने बोल्ड फोटोशूट करवाया Namrata Malla ये भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियो देख छूट जायेंगे पसीने। Tamannaah Bhatia एथनिक लुक्स में भी कमाल लगती है।
बेहद ग्लैमरस है Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran Shilpa shetty का देसी लुक में फोटोशूट harnaaz kaur sandhu ने बोल्ड फोटोशूट करवाया Namrata Malla ये भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियो देख छूट जायेंगे पसीने। Tamannaah Bhatia एथनिक लुक्स में भी कमाल लगती है।