कास्टिंग काउच का शिकार हुई हैं Surveen Chawla, कमर-छाती के साइज पर किया गया था सवाल

Copy

एक्ट्रेस सुरवीन चावला (SURVEEN CHAWLA) ने अपने टीवी जगत से फिल्म जगत में आने के सफर के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने आर जे सिद्धार्थ कनन के साथ हुई बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया था जिसके बाद से उन्हे खुद पर डाउट होने लगा था जब उनके अपीयरेंस पर, वजन पर , कमर और छाती के साइज पर सवाल उठा रहे थे।

बता दें शोबेज की दुनिया में कास्टिंग काउच एक धब्बा बन चुका है जिसकी वजह से पूरा फिल्म जगत बदनाम है। हाल फिलहाल में बहुत से सितारों ने इस पर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस सुरवीन ने भी बताया की जब वो टीवी जगत से फिल्म जगत का रास्ता तय कर रहीं थीं तब उन्हे भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। मुंबई में अपनी पहली फिल्म की मीटिंग के दौरान सुरवीन के साथ ऐसा हुआ था। उनके अपीयरेंस, वजन, कमर और छाती के साइज़ पे सवाल उठाए गए थे जिसके बाद से ही उन्हे खुद पर ही डाउट होने लगा था।

सुरवीन चावला
Surveen Chawla

साउथ इंडस्ट्री में अब किया का रहा है बदलाव

एक्ट्रेस बताती हैं कि साउथ कि इंडस्ट्री में ऐसा बहुत होता था । पर कुछ सालों में बहुत से बदलाव आए हैं। सुरवीन कहती हैं की इंडस्ट्री में उनके लिए शुरुआती दिन काफी मुश्किल थे पर अब बॉडी शामिंग(Body shaming) जैसी चीजें बदल रही है। अब मेंटल हेल्थ और रिजेक्शन पर बात किया जा रहा है।

बात करें एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की तो सुरवीन कसौटी जिंदगी की, काजल और 24 सीरियल में नजर आईं हैं। एक्ट्रेस ने 2008 में कन्नर की फिल्म Paramesha Panwala से फिल्म जगत में एंट्री की थी। बॉलीवुड में भी एक्ट्रेस ने हम तुम शबाना , अगली, हेट स्टोरी 2, पार्च्ड , शॉर्ट मूवी छुरी में भी काम किया है। बता दें अब एक्ट्रेस जल्द ही आर माधवन के साथ डिकपल्ड वेब शो में दिखेंगीं ।

Facebook Comments Box