सनी लियोनी को याद आई अपनी पुरानी ज़िन्दगी, कहा – “मैं एक गौरी लड़की थी, मेरे जिस्म पर…”

Copy

अभिनेत्री सनी लियोनी आज हिंदी सिनेमा का एक चर्चित नाम है, सनी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। पर कभी गंदी कही जाने वाली फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी का जीवन काफी विवादों से और सुर्खियों से भरा हुआ है।

कभी सनी गंदी कही जाने वाली फिल्मों में काफी मशहूर थी, सनी के पास उस वक्त भी लाखों चाहने वाले थे। मगर बाद में सनी ने उस तरह की फिल्मों में काम और उस इंडस्ट्री हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। इसके बाद ही सनी ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनानी शुरू की और काफी हद तक सनी इस प्रयास में सफल भी हुई हैं।

सनी लियोनी को याद आई अपनी पुरानी ज़िन्दगी, कहा – “मैं एक गौरी लड़की थी,  मेरे जिस्म पर...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी के काम को काफी सराहा जाता है। फिल्मों में सनी पूरी ईमानदारी से अपने काम को निभाती है। वैसे तो सनी की पहचान दर्शकों के बीच गर्मी को बढ़ाने यानी कि हौटनेस का काम होता है और अपने ग्लैमरस लुक से वो यह काम पूरी शिद्दत से निभाती हैं।

बॉलीवुड में सनी ने 2012 में आई फिल्म जिस्म 2 से डेब्यू किया था, अपनी पहली ही फ़िल्म से सनी ने अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बना कर रख दिया था। फिल्मों के अलावा सनी लियोनी टीवी के सबसे चर्चित और विवाददित रियलिटी शो बिगबॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसी शो के ज़रिए वो महेश भट्ट की नज़र में आई थी, और ऐसे सनी को अपने जीवन का पहला ब्रेक बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिला।

Facebook Comments Box