40 साल बाद भी डिम्पल कपाड़िया का पीछा नहीं छोड़ रहे सनी देओल, अमृता सिंह ने किया था बड़ा खुलासा

Copy

सनी देओल एक ऐसा नाम है जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है। उनके फैंस सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। एक्टर ने अपने पिता के तरह एक से एक हिट फिल्में दी है। अपने ढाई किलो के हाथ के डायलोग के लिए तो वो ग़ज़ब पॉपुलर हुए । बता दें अपनी प्रोफेशनल ही नहीं लव लाइफ की वजह से भी एक्टर के चर्चे होते हैं।

एक्टर ने 1983 में फिल्म बेताब से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी यह फिल्म जबरदस्त हिट रही। बतादे कि पाजी जितने शख्त दिखते हैं, उतने ही नरम दिल हैं। यही वजह की इंडस्ट्री में उन्हे कई बार प्यार हुए, कई एक्ट्रेस के साथ इनका नाम जोड़ा गया। लेकिन इनमें सबसे मशहूर अमृता सिंह और डिम्पल कपाड़िया रही। एक्ट्रेस अमृता ने हो डिम्पल और सनी पाजी के रिलेशनशिप के बारे में बताया था। दोनों का रिश्ता तब सामने आया जिस वक़्त दोनों शादी के बंधन में थे। सनी की शादी पूजा वहीं डिम्पल की राजेश खन्ना जी के साथ हुई थी।

dimple kapadiya, amrita singh and sunny deol
dimple kapadiya, amrita singh and sunny deol

डिम्पल कपाड़िया की बहन सिम्पल कपाड़िया के गुजर जाने पर सनी देओल डिम्पल को सांत्वना देने उनके घर भी गए थे। खबर आई थी कि उस वक़्त ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना उन्हे छोटे पापा भी कहने लगे थे। दोनों ने साथ बहुत सी हिट फिल्में जैसे ‘अर्जुन’, ‘मंजिल-मंजिल’, ‘आग का गोला’, ‘गुनाह’ और ‘नरसिम्हा’ भी दी है। हालंकि सनी की पत्नी ने उन्हे धमकी भी दे दी थी कि वो डिम्पल से दूर रहें नहीं तो वो बच्चों को लेकर अलग हो जाएगी। इस धमकी के बाद सनी पाजी ने अपने प्यार से दूरी बना ली । पर इसके बाद साल 2017 में दोनों को मोनाको में एक दूसरे के साथ हाथ में हाथ डाले बैठे देखा गया था।

Facebook Comments Box