महेश भट्ट के शक़्ल से भी नफरत करते हैं सनी देओल, ये है वजह

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने अपने पिता की तरह ही सालों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया है। उनके बोले गए डायलॉग आज भी हर बच्चे की जुबान पर रहते हैं। सनी देओल अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने सख्त नियमों और सिद्धांतों के लिए भी जाने जाते हैं। वह हमेशा अपने काम के प्रति बहुत समर्पित रहे हैं। इसी वजह से वह हमेशा अपने काम के प्रति वफादार लोगों को पसंद करते रहे हैं।

sunny deol hates mahesh bhatt
महेश भट्ट की शक्ल से भी है सनी देओल को नफरत

सनी देओल ने बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ एक फिल्म की थी, जिसका नाम है ‘क्राइम’. यह फिल्म उनके महेश भट्ट के साथ पहली और आखिरी फिल्म थी। कुछ ऐसा हुआ था सेट पर जिसके बाद सनी देओल ने महेश भट्ट के साथ दोबारा काम नहीं करने का फैसला किया। सनी देओल महेश भट्ट इस कदर नाराज हो गए थे कि उन्हें अपनी फिगर देखना पसंद नहीं था।

sunny deol

फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी देओल ने क्राइम फिल्म की किसी तरह फुल शूटिंग की थी। फिल्म में सुमित सहगल, राजा मुराद, डिंपल कपाड़िया और सोनी राजदाह फिल्म में नजर आए थे। सनी देओल ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान महेश भट्ट का खुलासा किया। उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट कभी भी फिल्म की शूटिंग के लिए समय पर नहीं पहुंचते थे। सारा स्टार्क उनका इंतजार कर रहा था।

जबकि महेश भट्ट बहुत ही कम सेट पर आते थे। उनकी गैरमौजूदगी में फिल्म उनके असिस्टेंट को डायरेक्ट करती थी। जबकि फिल्म के डायरेक्टर के तौर पर महेश भट्ट का नाम लिया गया था। महेश भट्ट भले ही शूटिंग पर आते थे, उन्हें स्टारकास्ट से भी नहीं मिलता था। सनी देओल को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. जिसकी वजह से वह अपनी हर फिल्म नहीं छोड़ पाते थे।

महेश भट्ट उन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की कुछ फिल्मों का निर्देशन कर रहे थे। इस वजह से उन्होंने पूरा डायरेक्शन अपने असिस्टेंट को सौंप दिया। इसी वजह से महेश भट्ट का नाम लेने के बावजूद उन्होंने फिल्म में दो और सीन निर्देशित नहीं किए। सनी देओल को बहुत बुरा लग रहा था. उनका मानना ​​है कि अगर आपका काम आपको इस जगह पर पसंद आया है तो आपको उसके लिए और भी मेहनत करनी चाहिए।

उन्हें एक बार भी अच्छा नहीं लगा कि मशहूर होने के बाद महेश भट्ट अपने असिस्टेंट के साथ ऐसा काम करते थे। सनी देओल महेश भट्ट पर काफी नाराज हुए थे. तभी से उन्होंने तय कर लिया था कि वह महेश भट्ट के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे।

Facebook Comments Box