धार्मिक

रविवार राशिफल : इन सात राशियों का भाग्य सफ़ेद घोड़ा से भी तेज होगा ।

मेष- आज का दिन है आपके परिवारिक जीवन को लेकर अच्छा रहेगा. आज आपके सोचे हुए कार्य पूरे होंगे. आपके जीवनसाथी के साथ आज आपका संबंध अच्छा रहेगा. संतान को लेकर चिंता सता सकती है.

वृषभ- नौकरी को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है. आज आपके व्यापार में हानि हो सकती है. अगर आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हो तो उससे पहले उसके बारे में पूरी छानबीन कर ले वरना मुसीबत में फंस सकते हैं. आज परिवार के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश करें.

मिथुन- आज आपके पड़ोसियों के साथ आपकी लड़ाई हो सकती है. कोई भी कार्य करने में आपको सावधानी बरतनी चाहिए. गाड़ी पर नियंत्रण रखें वरना किसी मुसीबत में फंस सकते हैं. आज शाम का वक्त आप अपने परिवार के साथ बिताएंगे.

कर्क- आज आपको अपने व्यापार में संतुलन लेकर चलना होगा तभी सफलता मिलेगी. आज कोई भी कार्य करने से पहले अपने से बड़ों का आशीर्वाद लें. जीवन साथी से राय लेकर कोई काम करें वरना किसी बड़ी मुसीबत में फंसने की संभावना है. आज अपनी शादीशुदा जिंदगी के बीच संतुलन बना के रखे.

सिंह- आपके ऑफिस में किसी से आपका विवाद हो सकता है. शादी योग्य जातकों के लिए विवाह के शुभ योग बन रहे हैं. खान-पान का ख्याल रखें वरना इसका असर आज सेहत पर पड़ सकता है.

कन्या- आज सफलता पाने के लिए जरूरी है कि आप कड़ी से कड़ी मेहनत करें. कई दिन से आपके जीवनसाथी के साथ आपका मनमुटाव चल रहा है तो आज यह मनमुटाव खत्म हो जाएगा. आज संतान के सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है.

तुला- कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन की खबर प्राप्त हो सकती है. व्यापार में साझेदारी से लाभ मिलेगा. आज अचानक कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पुराने किसी दोस्त से मुलाकात होगी.

वृश्चिक- आज जरूरी है की आप किसी भी कार्य को हल्के में ना ले वरना मुसीबत में फंसने की पूरी संभावना है. आज व्यापार में लाभ मिलने की संभावना है. घर के बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य खराब हो सकती है, जिसके कारण आपको परेशानी होगी.

धनु- विद्यार्थी कड़ी मेहनत करके आज अपने क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. परिवार के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा और साथ ही साथ किसी पुराने दोस्त से आज सायाकाल में मिलने का योग बन रहा है.

मकर- आज के दिन आपके लिए खुशियों के साथ-साथ प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी करेगा. आज आपके घर खुशियां आएंगी. धन लाभ के योग बन रहे हैं. आज आप अपने जीवन साथी के साथ शाम के समय कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.

कुम्भ- जहां भी आप कार्य करते हैं वहां आज आपको अधिकारियों से भरपूर सहयोग और प्रशंसा सुनने को मिलेगी.मित्रों का सहयोग न मिलने से आप उदास रहेंगे.

मीन :- व्यापार में सफलता मिलेगी. धन लाभ का योग बन रहा है. संतान के तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे वरना मुश्किल में फंस सकते हैं.

कार्यछेत्र मे सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखे. संतान के भविष्य की चिंता आपको आज सता सकती है. संयम बरते तभी सफलता मिलेगी.

Jyoti Mishra

Leave a Comment

Recent Posts