46 की उम्र में स्टाइलिश कपड़ों ने दिया शिल्पा को धोखा, वीडियो हुआ सर्क्युलेट तो लोग लेने लगे मजे

Copy

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के लिए तरह तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । हाल ही में शिल्पा एक अवॉर्ड शो में पहुंचीं थीं जहां वे पैपराजी से बात करती दिखती हैं , तभी जब शिल्पा आगे बढ़ती है उनका गाउन उनके पैरों में फंस जाती है और वो गिरते गिरते बचती हैं।

यह वीडियो लोकमत अवॉर्ड्स इवेंट का है, जिसे वूम्प्ला (Voompla) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। शिल्पा ने स्काई ब्लू कलर कि फ्लूर लेंथ गाउन कैरी किया था । जिसमे वो अपनी खूबसूरती से लोगों के दिल चुरा रहीं थीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनके इस वीडियो पर तरह तरह के रिएक्शंस आ रहे हैं जहां कुछ लोग शिल्पा के गिरने से बचकर फिर से कॉन्फिडेंस के साथ चलने पर उनकी तारीफ की तो कुछ लोग कमेंट में उन्हे ट्रॉल कर रहे हैं ।

shilpa shetty

वे लिख रहे हैं गिरे हुए इंसान की गिरी हुई बीवी , कर्मा। दरअसल ऐसा इस वजह से है क्यूंकि शिल्पा के पति राज कुंद्रा की अस्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तारी की गई थी । हालांकि अभी वे जेल से बाहर हैं पर फिर भी लोग उन्हे और शेट्टी परिवार को ट्रॉल करते ही रहते हैं।

बात करें एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की तो इन दिनों शिल्पा फिल्म निकम्मा में दिखने वाली हैं , इससे पहले वो हंगामा 2 में नजर आईं थीं । उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आई थी । शिल्पा को कई डांस शोज भी जज करते देखा गया है।

Facebook Comments Box