उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैन, पहले बीच सड़क थूका गुटखा फिर जबरदस्ती ले ली सेल्फी

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फ ​​जावेद अपने फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा वह अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देती हैं। उर्फी ने पिछले कुछ महीनों में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है और अपने खुद के एक बड़े प्रशंसक आधार को बटोर लिया है।

लेकिन उर्फी ने शायद ही सोचा होगा कि उन्हें गुटखा प्रेमी फैन के साथ सेल्फी लेनी पड़ेगी. दरअसल उर्फी अपने नए लुक में फोटोग्राफर्स को पोज दे रही थीं. तभी सामने से एक फैन उनके पास दौड़ता हुआ आता है और फिर उर्फी से सेल्फी की मांग करने लगता है.

उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैन, पहले बीच सड़क थूका गुटखा फिर जबरदस्ती ले ली  सेल्फी - fan-came-to-take-selfie-with-urfi-with-gutkha-in-his-mouth - Nari  Punjab Kesari

हालांकि इस शख्स ने गुटखा खा लिया है। लेकिन उर्फी के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए वह उर्फी के सामने खड़ा हो जाता है और बीच सड़क पर गुटखा थूक देता है। इसके बाद शख्स उर्फी के साथ सेल्फी लेने लगता है। सड़क पर गुटखा थूकने वाले इस शख्स के सामने उर्फी जावेद थोड़ा असहज नजर आता है, लेकिन बाद में गुटखा प्रेमी शख्स की इस हरकत पर जोर-जोर से हंसने लगता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस उर्फी को ट्रोल भी कर रहे हैं.

कुछ प्रशंसकों का कहना है कि सार्वजनिक स्थान पर गुटखा थूकने वाले व्यक्ति पर हंसने के बजाय उर्फी को उसे रोकना चाहिए था। एक यूजर ने लिखा कि वह इस शख्स को सड़क गंदा करने के लिए फटकार भी सकती थीं लेकिन उर्फी खुद हंस रही हैं.