ब्रा के अंदर मोबाइल रख साइकलिंग करती दिखी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, वीडियो हो रहा है तेजी से सर्क्युलेट

बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा पॉपुलर जाह्नवी कपूर(Jahnvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज और पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बाकी सारी अभिनेत्रियों कि तरह तो वो अपना वक़्त सोशल मीडिया को नहीं देती पर बावजूद इसके उनके बहुत से फॉलोअर्स हैं। इन दिनों जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सर्कुलेट हो रहा है । वीडियो में जाह्नवी अपने कुल और स्पोर्टी लुक में साइकिलिंग करती नजर आ रहीं हैं।

Janhvi Kapoor wants to tie the knot in Tirupati, says 'my husband is going  to be in a lungi'
jahanvi kapoor

यह वीडियो सुर्खियों में इसलिए भी है क्यूंकि इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता लगेगा कि जाह्नवी अपना मोबाइल अपने ब्रा में रख कर साइकिलिंग कर रहीं हैं। अब इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स आने लगे किसी ने कहा कि लगता है एक्ट्रेस पुराने जवाने की औरतों से बेहद प्रभावित हैं। आप शायद जानते होंगे कि पहले की महिलाएं अपनी कीमती चीजें ब्लाउस में रखा करतीं थीं उन्हे से प्रभावित होकर जाह्नवी ने अपने फोन के लिए बेहद खास जगह ढूंढ निकाला है।

उन्होंने फोन से इयर फोन भी अटैच कर रखा है और एक्ट्रेस गाना सुनते सुनते अपनी फिटनेस का ख्याल रख साइकिलिंग भी कर रही हैं। ब्रा के स्ट्रैप में रखा उनका फोन साफ साफ दिख रहा है। इस कुल अंदाज़ में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

जाह्नवी ने वीडियो में ब्लू कलर की ट्रैक पैंट के साथ व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखा है। बालों में उन्होंने सेंटर पर्टिंग करके प्लेट्स बनाया है । उन्होंने चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क लगा रखा है। बता दें कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस मालदीव वैकेशन पे गईं थीं । इस दौरान उन्होंने फैंस के लिए बहुत सी फोटोज और विडियोज शेयर की जिसे बेहद पसंद किया गया।

बात करें जाह्नवी के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वे गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 में नजर आएंगी।

Facebook Comments Box