श्रीदेवी शादी के पहले ही कम उम्र में बन गयी थी माँ, अर्जुन कपूर के पिता थे वजह रोज़ श्रीदेवी को बुलाते थे

बॉलीवुड की आन मान शान और महिला सुपरस्टार कहलाने वाली श्रीदेवी का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता था । उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था ।यही वजह रही कि उनके अंतिम विदाई पे पूरा देश फुट फुट कर रोया।ऐसे में आजकल श्री देवी की मात्र 14 वर्ष के उम्र में मा बनने की कहानी आजकल सोशल मीडिया पे खूब वायरल हो रही है।

श्रीदेवी शादी के पहले ही कम उम्र में बन गयी थी माँ, अर्जुन कपूर के पिता थे  वजह रोज़ श्रीदेवी को बुलाते थे - The Gyan Tv
bony kapoor

आज हम आपको उसी कहानी के बारे में बताने वाले हैं।

श्री देवी ने बॉलीवुड के साथ साथ टॉलीवुड यानी साउथ कि फिल्मों में भी बेहतरीन काम किया था ।
आपको बता दें कि मात्र 14 वर्ष की उम्र में श्री देवी को मा भी बनना पड़ गया इसलिए क्योंकि श्री देवी की एक्टिंग की दुनिया मे एंट्री हो रही थी और उन्हें पहली फ़िल्म साउथ की मिली थी जिसे श्री देवी ने रजनीकांत के साथ किया था। इस फिल्म में श्री देवी को बहुत कठिन किरदार निभाना पड़ा था। श्रीदेवी को रजनीकांत की दूसरी माँ का रोल करना पड़ा था। मात्र 14 साल की छोटी सी उम्र में श्रीदेवी को माँ का कठिन रोल करना था. अपने इस किरदार को श्रीदेवी ने बेहतरीन तरह से निभाया जिसके चलते फ़िल्म सुपर हिट रही।

बात करें उनके और बोनी कपूर के रिलेशन की तो आपको बता दें बोनी कपूर श्री देवी को दीवानों की तरह चाहते थे । उन्होंने ने श्री देवी को शादी के लिए मनाने का हर हथ कांडा आजमाया फिर आखिरकार उनके प्यार को श्री देवी ने भी स्वीकार कर लिया और वो शादी के लिए मान गईं । आपको बता दें श्री देवी की सबसे बड़ी बेटी जानवी कपूर हैं जो इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हैं वहीं अर्जुन कपूर बोनी कपूर के बेटे हैं इस हिसाब से अर्जुन और जानवी सौतेले भाई बहन हैं।

Facebook Comments Box