सपा विधायक अबरार अहमद ने दिया विवादित बयान, बोले- ब्राह्मण और क्षत्रिय को बताया चोर, तो लोगों ने बजा दी बैंड

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है जिसको लेकर आजकल सियासी हलचल तेज हो गई है. उत्तर प्रदेश में सारे राजनीतिक दल जनता को लुभाने के प्रयासों में जुटे हैं और साथ ही साथ कई तरह के अजीबोगरीब बयान भी दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जातिगत समीकरण साधने की कोशिश कर रहे हैं। अखिलेश यादव कभी मंदिरों का दौरा कर रहे हैं, तो कभी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनों का आयोजन कर रहे हैं।

सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने तालिबान का समर्थन किया।अब सपा विधायक अबरार अहमद ने विवादित बयान दिया है।अबरार अहमद ने ब्राह्मणों और क्षत्रियों को लेकर बेहद अमर्यादित भाषा में विवादित बयान दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Twitter

अबरार अहमद ने कहा, चुनाव जीतने के लिए उन्हें ब्राह्मणों और क्षत्रियों के वोट की जरूरत नहीं है, उनके बिना भी वह जीत सकते हैं।साथ ही साथ अबरार अहमद ब्राह्मण और क्षत्रिय जाति के वोटर को ‘चोट्टा’ बोल देते हैं। वायरल वीडियो में इसौली सपा विधायक कह रहे हैं कि मुसलमान ही उनके वास्तविक वोटर्स हैं।

अबरार अहमद के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जैसे भूकंप आ गया है. उनके वीडियो शेयर कर लोग उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं. कई लोग उनसे इस बयान को लेकर माफी मांगने की भी बात कह रहे हैं.

Facebook Comments Box