सोनम कपूर की फिर फिसली ज़बान, ऐश्वर्या के लिए कहा यह तो मेरे पिता की…

Copy

ऐश्वर्या राय उन खूबसूरत अभिनेत्रियों में से आती हैं जिनकी फैन फॉलोइंग इंडिया तक ही सीमित नहीं है । पूरे विश्व में ऐश को चाहने वाले मौजूद हैं । आपको बता दें ऐश 90 की दशक कि सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानीं जाती हैं। हालांकि बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद से ही ऐश ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है। अब तो ऐश कि एक नन्ही गुड़िया आराध्या बच्चन ही उनकी दुनिया बन गईं हैं । पर फिर भी कुछ एक्ट्रेस / एक्टर्स उनकी टांग खीचने में आज भी पीछे नहीं रहते।

Aishwarya Rai hates not only Sonam Kapoor but these Bollywood stars | The  Indian Nation
sonam kapoor

अनिल कपूर की बेटी और टॉप की एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी कुछ ऐसा ही किया जिसकी वजह से सोनम को ऐश के फैंस ने खूब खरी खोटी सुनाई । दरअसल स्टार किड सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को आंटी कह दिया जिसके बाद ऐश्वर्या काफी नाराज़ हो गईं। ऐश्वर्या के साथ साथ उनके फैंस को भी सोनम पे बहुत गुस्सा आया।

हालांकि बाद में सोनम ने माफी मांगी और सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने मेरे पिता के साथ रोल किया था ।इस वजह से मैंने उन्हे आंटी कहा था । आपको बता दें सोनम से पहले शाहरुख खान ने भी कुछ ऐसा बयान दिया था जिस के बाद बच्चन परिवार काफी नाराज़ हो गया था । जया बच्चन ने उस बयान के बाद मीडिया से कहा कि अगर मैं वहां मौजूद होती तो शाहरुख को जोरदार थप्पड़ जड़ देती क्यूंकि शाहरुख मेरे बेटे जैसा है ।

Facebook Comments Box