सालों बाद छलका सोनाक्षी सिन्हा का दर्द, पिता शत्रुघ्न सिन्हा को बताया अपने इस दुख का ज़िम्मेदार

Copy

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपने बेहतरीन एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में अपनी एक नई पहचान बना चुकी है। एक्ट्रेस आने वाले समय में फिल्म ‘शिवम’ (Shivam) में दिखने वाली हैं। फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई और बड़े प्रोजेक्ट भी हैं। जिनमें ‘हीरा मंडी’ (Hira Mandi) और ‘सर्कस’ (Circus) का नाम भी शामिल है। इससे पहले एक्ट्रेस साल 2017 में अभय चोपड़ा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ (Ittefaq) में दिखी थी। सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) पूरे 4 साल बाद अपनी इस फिल्म से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

सालों बाद छलका सोनाक्षी सिन्हा का दर्द, पिता शत्रुघ्न सिन्हा को बताया अपने  इस दुख का ज़िम्मेदार - Newzmenia
sonakshi sinha

एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भज खबरों में बनी ही रहती हैं । हाल ही में उनका एक इंटरव्यू सामने आया जिसमे उनका दर्द छलक उठा है कि वो जल्द से जल्द शादी करना चाहती हैं, लेकिन उनके माता-पिता इसके लिए तैयार ही नहीं हैं। यही वजह है कि आज 34 साल की उम्र में भी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी नहीं हो सकी है और कुंवारी हैं।सोनाक्षी ने
बताया कि कि उन्हें कुंवारी रहने का डर सबसे ज्यादा सता रहा हैं, क्योंकि अब वो आधी बुड्ढी हो चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने स्कूल के दिनों के बारे में बताया, जब उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था। हालांकि, दोनों का साथ ज्यादा दिनों तक नहीं रहा। फिर एक लड़के के साथ एक्ट्रेस रिलेशन में रही, दोनों का साथ 5 साल तक चला। लेकिन उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughna Sinha) के चलते सोनाक्षी का ये रिश्ता भी नहीं चला।
अब उनके फैंस इस बात से परेशान हैं कि आखिर उनके माता पिता सोनाक्षी कि शादी क्यों नहीं कर रहें हैं।

Facebook Comments Box