शादी करने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा, जल्द बनेगी सलमान खान के घर की बहु

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक्टिंग से सबके दिलो को छु लिया है ! सोनाक्षी ने फिल्मी जगत में एक अलग पहचान बना रखी है आज की तारीख में सोनाक्षी एक सक्सेसफुल अभिनेत्री मानी जाती है ! आजकल सोनाक्षी काफी चर्चा में है क्यूंकि पता चला है कि जल्द हो सोनाक्षी सिन्हा शादी करने वाली है और शादी के बाद सलमान खान की रिश्तेदार बनने जा रही है चलिए जानते है कैसे !

कुछ लोग यह कयास लगा रहे हैं कि अब सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद सलमान खान की रिश्तेदार बन सकती हैं। क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत सलमान खान के साथ की थी। सोनाक्षी सिन्हा दबंग फिल्म में सलमान खान के साथ देखीं गयी थी। दबंग फिल्म की सफलता के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा भी बॉलीवुड में सफल हो गई। आखिर क्यों कुछ लोग सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान को लेकर चर्चा कर रहे हैं। क्या है इसके पीछे की वजह आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं?

सोनाक्षी सिन्हा बन सकती है सलमान के परिवार का हिस्सा-

सोनाक्षी सिन्हा दबंग फिल्म के साथ-साथ और भी कई हि ट फिल्में कर चुकी है। लेकिन इसके बाद भी सोनाक्षी सिन्हा अब बेरोजगार हो गई है। यही वजह है कि वह फिर से सलमान खान के करीब आती दिख रही है। लेकिन इस बार करीब आने की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि रिश्ता है। सही सुना आपने, अब सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की रिश्तेदार बनने जा रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के रिश्तेदार कैसे बन सकती है। क्योंकि सलमान खान के घर में सभी शादीशुदा हैं लेकिन सलमान खान ही कुंवारे हैं।

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा कर रही है बंटी सचदेवा को डेट-

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा जिन्हें डेट कर रही हैं उनका नाम बंटी सचदेवा है। बंटी सचदेवा रिश्ते में सलमान खान के भाई सोहेल खान के सगे साले हैं। अगर सोनाक्षी सिन्हा बंटी सचदेवा से शादी करती है तो सीधे तौर पर सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर ही आएगी। यही वजह है कि अब सोनाक्षी सलमान की रिश्तेदार बन सकती है। वैसे सोनाक्षी और बंटी शादी करेंगे या नहीं इसे लेकर भी कुछ स्पष्ट नहीं है। क्योंकि दोनों परिवारों को ये रिश्ता तो मंज़ूर है। लेकिन दोनों ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है।