सलमान के साथ सोमी अली ने अपने रिश्ते के छिपे गहरे राज को किया उजागर, कहा- ‘जब मैं 16 की थी तभी सलमान ने..’

Copy

दुनिया के सबसे बड़े फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान फिल्मी दुनिया के साथ साथ या बोले तो उसके अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चित रहते हैं आए दिन सलमान खान की निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ न कुछ खुलासे होते ही रहते हैं, वही सलमान खान के अफेयर्स के चर्चे भी केवल फिल्मी दुनिया के अंदर ही बाहर भी काफी सुर्खियां बटोरी है और सलमान खान का नाम हमेशा से बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियाँ ऐश्वर्या राय से लेकर अभिनेत्री कैटरीना कैफ जैसी बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ उनका ताल्लुक़ जुड़ चुका है! 

वही उन्हीं में से एक अभिनेत्री सोमी अली का भी नाम सामने आया है उनके साथ भी अभिनेता का संबंध काफी ज्यादा चर्चों में रहा था और जानकारी के लिए हम बता दे इस पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली पर सलमान खान के प्यार का इस कदर खुमार था कि उनके लिए वह अपने देश पाकिस्तान को छोड़कर भारत आ गई थी! जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोमी अली ने अपने फिल्मी करियर में यार गद्दार जैसी हिट फिल्म में भी काम किया है और इन दिनों ही सोमी अली और सलमान खान का प्यार भी काफी दूर तक गया था इस बीच यह भी कहा जाता है सोमी अली और सलमान खान 8 साल तक रिश्ते में भी बने रहे थे.

salman somi ali

लेकिन अचानक से सलमान खान और सोमी अली के बीच खटपट शुरू होने लग गई और उनका 8 साल के रिश्ते ही खत्म हो गए और दरअसल बात यह है कि हाल ही में सोमी अली ने अभिनेता सलमान खान के साथ अपने संबंधों पर बाते साझा की थी जिसमें सोमी अली ने कितने आश्चर्यजनक खुलासे भी किए!

Somi Ali Told The Truth About Salmans Breakup Said Salman Cheated On Me |  सोमी अली ने बताया सलमान से ब्रेकअप करने का सच, कहा- सलमान ने मुझ पर चीट  किया था
salman somi ali

दरअसल अभिनेत्री का ये कहना था कि जब मैंने उनकी एक हिट फिल्म “मैंने प्यार किया” जो भाग्यश्री के साथ थी देखी तो मुझे उनके लिए आंखों में आंसू आ गया और मैंने उस रात अपने ख्वाबों में ही भारत आने का फैसला भी कर लिया मेरी उम्र उस समय 16 साल की थी और मेरे लिए ऐसा सोचना किसी पागलपन से कम नहीं था कि मैं मुंबई जाऊँगी और वहां जाकर सलमान खान से शादी करूंगी!!! मैने शादी का ख्वाब तक देखा और मुझे लगा जैसे मानो कि यह ईश्वर का कोई संदेश है मैंने अगली सुबह अपनी माँ से कहा कि मुझे सलमान खान से शादी करनी है मैं उस के लिए मुम्बई जा रही हूँ.

वही अपने और सलमान के रिश्तों पर खुलकर बात करते हुए सोमी अली ने आगे बोलती है कि सलमान खान और मैं एक बार नेपाल जा रहे थे मैं उनके बराबर में बैठी हुई थी! मैंने उनसे कहा कि मैं आपसे शादी करने के लिए आई है तो इस पर उन्होंने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड है! लेकिन मैंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता! मैं टीनेजर थी! इसके 1 साल के बाद हमारा रिलेशनशिप भी शुरू हो गया उस समय में 17 साल की थी! उन्होंने पहले मुझे कहा था कि आई लव यू!

Facebook Comments Box