सलमान से रत्तीभर भी नहीं डरती सोहेल की पत्नी, पूरी रात विवेक ओबेरॉय संग यूं पार्टी करती आई नज़र

बॉलीवुड में माना जाता है कि सलमान खान से न तो दोस्ती अच्छी होती है और न ही दुश्मनी। ये एक पल में किसी का करियर बना सकते हैं और दूसरे पल में किसी को पूरी तरह बर्बाद कर सकते हैं. इसे विवेक ओबेरॉय से बेहतर कौन जानता है। सलमान और विवेक के बीच अनबन जगजाहिर है, जिसे आप और हम अच्छी तरह से जानते हैं। हालांकि ये दुश्मनी सालों पुरानी है लेकिन इसके बावजूद इन दोनों के बीच अब तक कुछ नहीं हुआ है.

sohail wife is not afraid of salman
sohel and vivek

हालांकि सलमान और विवेक की दुश्मनी के अंतर से उनके घर वालों को शायद ज्यादा फर्क न पड़े। खासकर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान को इस बात की जरा भी परवाह नहीं है। यही वजह है कि हाल ही में उन्हें विवेक ओबेरॉय के साथ पूरी रात पार्टी करते देखा गया, जो सलमान को टूटी आंखों से पसंद नहीं करते थे।

दरअसल, बीती रात मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की. इस पार्टी में सीमा खान ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं, वहीं पार्टी में शिरकत करने के लिए सीमा खान के बाद विवेक ओबेरॉय भी पहुंचे. वहीं इस पार्टी में सीमा और विवेक के अलावा और भी कई सितारे पहुंचे थे.

गौरतलब है कि विवेक अबोराई हाल ही में वैलेंटाइन्स पर अपनी पत्नी को लॉन्ग ड्राइव पर लेकर गए थे। हालांकि इस दौरान दोनों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था, जिसके चलते उन्हें चालान काटकर चालान करना पड़ा। चालान कटने के बाद विवेक ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह कहते दिख रहे थे कि ये मैं हूं, ये हमारी बाइक है और हमारी पावती काट दी गई है. इस दौरान उनके हाथ में चालान की पावती भी थी।

वहीं इन सबके अलावा हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने भी 16 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप की घोषणा की है, जिसका सबसे ज्यादा फायदा ग्रामीण मूल के छात्रों को होगा. उनके अनुसार शहरी बच्चों के पास योग्य शिक्षकों के साथ-साथ कोचिंग की अच्छी सुविधा है, लेकिन ग्रामीण बच्चे इसके अभाव में शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं. हम विवेक ओबेरॉय के इस प्रयास को सलाम करते हैं।