सोफ़िया ने पार की बेशर्मी की सभी हदें, सबके सामने बताया विराट कोहली और रोहित शर्मा में किसका बड़ा

Copy

खूबसूरत ब्रिटिश एक्ट्रेस सोफिया हयात सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने खूबसूरत फोटोज से लोगों के दिलों पे राज करती हैं। सोफिया अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस का नाम टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ जोड़ा जा रहा था । दोनों ने कुछ वक़्त साथ तो गुजारा पर फिर उनका ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद एक्ट्रेस का नाम कप्तान किंग कोहली के साथ जुड़ा था उस वक़्त विराट कप्तान नहीं बल्कि एक आम क्रिकेटर थे। दोनों कुछ ही वक़्त तक रिलेशन में रहे फिर उनका भी ब्रेकअप हो गया।

कोहली की वजह से हुआ था रोहित शर्मा का ब्रेकअप, जानिए पूरा मामला

सोफिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि भारतीय क्रिकेटर एक्ट्रेस पर फिदा हैं। विराट उनके साथ रिलेशन में रहना चाहते थे। सोफिया ने यह रोहित और अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए कहा था कि रोहित और सोफिया एक साथ ही रहते थे और पहली मुलाकात में ही रोहित ने उन्हे किस कर लिया था।

ट्वीट करते हुए भी ब्रिटिश एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेटर पर विवादित बयान दे दिया। ट्वीट में सोफिया ने कहा कि उन्होंने रोहित को डेट किया पर अब वो थक गई हैं। ऐसे में अब वो किसी जेंटलमैन कि तलाश में हैं। वहीं सोफिया ने बेशर्मी कि हद पार कर अश्लील बातें भी ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट किया रोहित का छोटा है, जबकि विराट का बहुत बड़ा है।बताते चलें फिलहाल तीनों अपने लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

Facebook Comments Box