Trending

अभिनेत्री #DeepikaPadukone के जेएनयू परिसर में जाने के बाद दो हिस्सों में बांटा सोशल मीडिया, #boycottchhapaak और #isupportdeepika कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड

Advertisement

जेएनयू परिसर में छात्रों का समर्थन करने पहुंची दीपिका पदुकोण से उनके फैंस पूरी तरह नाराज हो गए हैं।अभिनेत्री को साबरमती टी-पॉइंट पर छात्रों के साथ खड़ा देखा गया, जहाँ रविवार को हिंसा के दौरान जेएनयू के पूर्व छात्रों द्वारा एक सार्वजनिक बैठक बुलाई गई थी।

इसकी सबसे बड़ी वजह आपको बता दें कि छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शरीक हुई दीपिका ने कुछ कहा नही, उन्होंने बस आईसी घोष जो जेएनयू की अध्यक्ष है उनसे बातचीत की और उस बैठक को बिना संबोधित किए 1 घंटे में वहां से चली गई ।
जहां इसके बाद ट्विटर पर लगातार #boycottchhapak से ट्रेंड होने लगा। जहां आपको बता दें कि दीपिका की आने वाली फिल्म “छपाक” का पूरी तरह से विरोध होने लगा और कई दर्शकों ने बुक की हुई टिकट को कैंसिल कर दिया।

यह भी पढ़ें-  Exclusive investigation report of Deepika Padukone is only with Zee News

#isupportdeepika से लोगों ने किया दीपिका को समर्थन

इस तरह की स्थिति के बाद सोशल मीडिया पूरी तरह से दो हिस्सों में बट गया। एक तरफ जहां कुछ लोग दीपिका की आगामी फिल्म छापाक का बायकॉट करने के लिए कह रहे थे उन्होंने#boycottchhapakk का इस्तेमाल किया।वहीं दूसरी ओर जो लोग दीपिका पादुकोण के समर्थन में आए उन्होंने #isupporydeepika हेस्टैग के साथ ट्वीट किया।

आपको जानकारी दे दे कि अभी तक 178 हजार लोग #isuportdeepika के लिए ट्वीट कर चुके हैं और 141 हजार ट्वीट #boycottchhapaak के लिए किए गए हैं।

अब देखना यह है कि क्या इस तरह के प्रदर्शन और विरोध का असर दीपिका की आगामी फिल्म पर पड़ता है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top