सोशल मीडिया: शादी के एक महीने पूरे होने पर कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को दी बधाई, तस्वीर साझा कर लुटाया प्यार

Copy

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दोनों कलाकारों की शादी बीते वर्ष 9 दिसम्बर को राजस्थान के राजस्थान के सवाई माधोपुर  किले में हुयी थी. आज उनकी शादी को 1 महीने पूरे हो चुके है और दोनों ही इस शादी से बेहद ही खुश है

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना ने साझा की एक भावुक तस्वीर

आज रविवार को, कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ अपनी एक महीने की सालगिरह पूरी करते हुए एक भावपूर्ण पोस्ट साझा किया । तस्वीर में अभिनेत्री को विक्की कौशल के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। पोस्ट को साझा करते हुए, कैटरीना ने लिखती है: “एक महीना मुबारक हो, इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक हार्ट वाले इमोजी भी डाला है, जिससे साफ़ जाहिर होता है, वो अभिनेता से बेहद प्यार करती हैं। उनकी शेयर की हुयी तस्वीर पर अनेकों सितारों ने अपना प्यार लुटाया है, इस शादी से कैटरीना के प्रशंसक बेहद खुश दिख रहे है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
कटरीना कैफ और विक्की कौशल – फोटो : इंस्टाग्राम

जानकारी के लिए आपको बता दे वैसे तो दोनों कलाकारों की बहुत ही कम तस्वीरे सामने आयी है, पर बीते वर्ष हुयी सबसे चर्चित शादी इन्हीं की रही है। इसके अनेकों वजहे हो सकती हैं, एक वजह तो कैटरीना का विक्की कौशल से अधिक लोकप्रिय होना, कामयाब होना और दूसरा इनके गुपचुप तरीके से हुयी इनकी शादी।

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की कौशल ने अपनी शादी बेहद गुपचुप तरीके से रचाया था, जहां बहुत ही कम लोगों को आमंत्रित किया गया था, शादी से पहले तक इन्होंने अपनी शादी से संबंधित कोई बातों को साझा नहीं किया था।

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ की संगीत की एक तस्वीर साझा की

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
कटरीना कैफ और विक्की कौशल – फोटो : सोशल मीडिया

कैटरीना की तरह विक्की कौशल ने भी अपनी एक महीने की सालगिरह पर कैटरीना कैफ के साथ अपने एक नई तस्वीर साझा की जो देखने में उनके संगीत की लग रही पोस्ट को साझा करते हुए विक्की कौशल ने लिखा: “फॉरएवर टू गो!” साथ ही एक दिल इमोजी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपना हनीमून का समय एक दूसरे के साथ मालदीव में बिताया और वर्तमान में मुंबई में स्थित अपने नए आवास पर रह रहे हैं।

Facebook Comments Box