Smita Patil Death Anniversary: स्मिता पाटिल ने आधी रात को कर दिया था Amitabh Bachchan को फोन, बात सुनने के बाद उड़ गए थे बिग बी के होश

Copy

अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा स्मिता पटेल (Smita Patel) ने ना सिर्फ हिंदी कि बल्कि कई भाषाओं की फिल्म में काम कर नाम कमाया है । उन्हे एक्टिंग के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड , फिल्मफेयर और पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया है। स्मिता अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ काम किया है। जिसमे सबसे पहली बिग बी का नाम आता है। अमिताभ बच्चन (Amitabh bachan)और स्मिता बहुत गहरी दोस्ती भी रही है।

Smita Patil had seen a horrible dream related to Amitabh Bachchan just  before the Coolie accident - कुली हादसे से ठीक पहले स्मिता पाटिल ने देखा था  भयानक सपना, आधी रात फोन
amitabh and smita

अमिताभ और स्मिता पटेल का एक मज़ेदार किस्सा है। अमिताभ को कूली फिल्म की शूटिंग के वक़्त चोट आ गई थी । इस चोट के बाद काफी वक़्त तक उनका इलाज चला बात तो यहां तक आ गई थी कि उनकी जान खतरे में है। पर बता दे उनकी दोस्त स्मिता ने इसके बारे में अमिताभ कि जख्मी होने के एक रात पहले ही बता दिया था।

यह थोड़ा अजीब लगता है पर सच है। स्मिता ने बिग बी आधी रात को फोन किया था । स्मिता ने अमिताभ को अनहोनी की आशंका के बारे में बताया था। स्मिता की यह बात सुनकर सदी के महानायक के होश उड़ गए और सचमुच अगले दिन कूली फिल्म के सेट पर स्मिता की आशंका सच हो गई।

बता दें अभिनेत्री स्मिता ने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था ऐसे में उनके बहुत से सपने अधूरे ही रह गए। स्मिता ने फिल्ममेकर महेश भट्ट साहब से बातचीत में बताया कि उनकी उम्र बहुत कम है क्यूंकि उनकी जीवन रेखा छोटी है। अब स्मिता को उनके फैंस बेहद मिस करते हैं।

Facebook Comments Box