मनोरंजन

7 हसीनाओं को डेट करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की मोहब्बत नहीं हो पाई मुकम्मल

सिद्धार्थ शुक्ला फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता है. फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने कई सारे सीरियल्स मेरी काम की और उन्हें सफलता भी मिली. एका एका दुनिया छोड़ जाना फैंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके दुनिया छोड़ जाने के बाद बहुत ज्यादा सदमेमे है.

7 हसीनाओं को डेट करने वाले सिद्धार्थ की मोहब्बत नही हो पाई मुकम्मल. अगर देखा जाए तो यूं तो सिद्धार्थ की गर्लग्रेंड्स की लंबी लिस्ट है. लेकिन सबसे करेंट और सबसे दिलो में बसने वाले करोड़ों के दिलो में जगह बनाने वाले सिद्धार्थ का नाम शहनाज गिल के साथ ही जोड़ा जाता है. बिग बॉस में साथ आए दोनो बेहद करीब हो चुके थे. और करोड़ों फैंस के दिलो में अपना खास जगह बना लिए था. दोनो बहुत ही अच्छे कपल थे लोग उनको बेहद पसंद करते हैं लेकिन इनकी यह रिलेशनशिप शादी में मुक्कमल नही हो पाई.

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला काफी हसीनाओं को डेट कर चुके हैं. बिग बॉस 13 में नजर आने वाली आकांक्षा पूरी जो की पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में थी सिद्धार्थ उनको भी डेट कर चुके हैं और यह बात खुद पारस ने कबूल किया है. इनके साथ भी बस डेट तक ही बात चल पाई. साथ ही बिग बॉस में आने से पहले ही एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने यह कबूला था की उनके और सिद्धार्थ का पास्ट रह चुका है. करियर के शुरुआती दौर में दोनो रिलेशन में थें लेकिन इनके साथ भी सिद्धार्थ की कहानी अधूरी ही रही. साथ ही बिग बॉस में सिद्धार्थ की को-कंटेस्टेंट रहीं आरती सिंह ने भी यह कबूल किया है की सिद्धार्थ और वो रिलेशन में रहीं हैं लेकिन शादी नही किया.

टीवी की दुनिया में फेमस एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. जो की काफी चर्चा में भी रहा है. वहीं बालिका वधु सीरियल में साथ काम कर चुकीं स्मिता बंसल और सिद्धार्थ शुक्ला की रिलेशनशिप की भी बातें काफी चर्चा में आई थी लेकिन दोनो ने कभी खुद इस बारे में ये बात कबूल नहीं किया.

इसके अलावा टीवी शो ‘Love You Zindagi’ में साथ काम कर चुके पवित्रा पुनिया और सिद्धार्थ शुक्ला रिलेशन में थें लेकिन कुछ खास रिलेशन चल नही पाया दोनो का तब जाकर दोनो अलग हुए. वही एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनिशा मुखर्जी भी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. लेकिन ये भी शादी के बंधन में नही बंद पाए. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इतनी हसीनाओं को डेट करने के बावजूद भी अपनी मोहबब्त को मक्कमल नही कर पाएं खैर अब तो वह इस दुनिया को छोर कर जा चुके हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top