Sushant Singh Rajput की मौत के बाद परेशान थे सिद्धार्थ शुक्ला, एक इंटरव्यू मे कहे थे ये बड़ी बात

Copy

‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को दिल का दौरा पड़ने से कल मौत हो गया. सुशांत सिंह राजपूत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का यूं अचानक दुनिया छोड़कर चले जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद से लोग सुशांत सिंह राजपूत को भी याद कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला केवल 40 साल के ही थे. सूत्रों के अनुसार, बुधवार की रात सिद्धार्थ दवाई लेकर सोए और सुबह उठे ही नहीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सिद्धार्थ शुक्ला सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भी काफी ज्यादा दुखी थी. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था.

‘सुशांत एक अविश्वसनीय इंसान थे’ – सिद्धार्थ शुक्ला ने डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत काफी अच्छे आदमी थे. उन्होंने कहा था कि मैं सुशांत से बहुत कम मिला था हमारी फोन पर बात भी बहुत कम होती थी लेकिन हम जब भी पार्टी में मिलते थे हमें ऐसा लगता था कि हम एक दूसरे को बहुत दिन से जानते हैं. उन्होंने कहा था कि सुशांत बहुत अच्छे इंसान थे और साथ ही साथ बहुत कम दिन में दुनिया छोड़कर चले गए.

उन्होंने सुशांत की मौत को लेकर आगे बात करते हुए कहा था कि उनके जैसे किसी इंसान के लिए इस तरह का कदम उठाना जरूरी नहीं था. ‘एक व्यक्ति के रूप में मुझे बहुत दुःख हुआ था. ये निराशाजनक है कि उनके जीवन का अंत इस तरह से हुआ है, वो बहुत कुछ कर सकते थे.’

आपको बता दे की 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित घर से मिला था. सुशांत कई महीने से डिप्रेशन में थें. सुशांत के मौत पर उनके फैंस ने उनकी हत्या की आशंका जताई, सुशांत के मौत की गुत्थी अभी भी नहीं सुलझ पाई है और पुलिस अभी भी इस मामले में छानबीन कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत से सिद्धार्थ शुक्ला की कई सारी आदतें मिलती है. सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद से एक बार टि्वटर पर हैशटैग सुशांत ट्रेंड करने लगा है.

Facebook Comments Box