देश-समाज

अपनी इस आदत से परेशान थे सिद्धार्थ शुक्ला,लंदन जाकर करवाना चाहते थे अपना इलाज

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के जाने-माने कलाकार थे. देश में उनके लाखों फैंस थे जो उनके पीछे दीवाने थे. 2 सितंबर की रात सिद्धार्थ शुक्ला अचानक इस दुनिया को छोड़ कर चले गए, हार्ट अटैक आने के कारण उनकी मौत हो गई. सिद्धार्थ के मौत के बाद हर कोई उन्हें याद कर के उदास है.

शहनाज गिल जो उनसे काफी ज्यादा जुड़ी हुई थी वह अभी तक सदमे से बाहर नहीं आई है और उन्हें इस बात का गहरा सदमा लग गया. जो भी उनसे मिलने जाता है तो वह सिद्धार्थ का नाम लेकर रोने लगती है.

जब से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हुई है तब से उनके फैंस और साथ ही साथ और कलाकार भी यह सोच कर परेशान है कि अपने फिटनेस पर इतना ध्यान देने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ऐसा कैसे हो गया? आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला रोज 3 घंटे जिम मे बिताते थे फिर भी उनकी हार्ड अटैक से मौत हो गई, यह बात लोगों को बहुत परेशान कर रही है.

बिग बॉस 13 में अपने स्मोकिंग के बारे में जिक्र किए थे सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने स्मोकिंग की बुरी लत के बारे में जिक्र किया था, सिद्धार्थ अपनी एक्स गर्लफ्रेंड शेफाली जरीवाला से बात करते हुए बोले थे कि वह अपनी स्मोकिंग की आदत से परेशान हो गए हैं. जब वह शेफाली जरीवाला से यह बात कह रहे थे तब उनके साथ विशाल आदित्य सिंह जी बैठे हुए थे. सिद्धार्थ ने कहा कि वह जल्द से जल्द लंदन जाना चाहते हैं और वो अपनी लंग क्लीनिंग ट्रीटमेंट करना चाहते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि लंदन में ये सब अच्छे तरीके से होता है और वहां पर आसानी से उनका डार्क कार्बन निकाल दिया जाएगा। इन बातों से साफ जाहिर होता है कि सिद्धार्थ शुक्ला जल्द से जल्द अपनी बुरी आदतों को छोड़ देना चाहते थे. वह अपनी सिगरेट जैसी बुरी आदतों को छोड़कर आगे बढ़ना चाहते थे. खैर अब यह सारी बातें तो सिर्फ बातें ही रह गई.

Jyoti Mishra

Leave a Comment

Recent Posts