सिद्धार्थ शुक्ला की नहीं हुई थी हार्ड अटैक से मौत, राखी सावंत ने किया बड़ा दावा

सिद्धार्थ शुक्ला के मरे हुए आज 6 दिन हो चुके है. 2 दिसंबर के रात सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद से उनके फैंस के साथ-साथ उनके करीबी और रिश्तेदार भी काफी सदमे में है. 40 साल की उम्र में यूं अचानक उनका दुनिया छोड़ देना हर किसी के लिए एक सदमे जैसा ही है. सिद्धार्थ शुक्ला के मौत पर उनके परिवार और पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है. सिद्धार्थ की मौत को लेकर राखी ने सिद्धार्थ शुक्ला के मरे हुए आज 6 दिन हो चुके है. 2 दिसंबर के रात सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद से उनके फैंस के साथ-साथ उनके करीबी और रिश्तेदार भी काफी सदमे में है. 40 साल की उम्र में यूं अचानक उनका दुनिया छोड़ देना हर किसी के लिए एक सदमे जैसा ही है. सिद्धार्थ शुक्ला के मौत पर उनके परिवार और पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है.

Rakhi Sawant Statement

सिद्धार्थ की मौत को लेकर राखी ने किए गंभीर दावे – सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद पुलिस ने जब जांच किए तो उनके मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट रिजर्व रखी गई. पुलिस और फॉरेंसिक टीम इस मामले में कोई लापरवाही नहीं करना चाहती. इसलिए पूरी जांच के बाद ही कोई निर्णायक बयान जारी करेगी. ऐसे में कई लोग कुछ गड़बड़ी होने की आशंका जता रहे हैं. कमाल राशिद खान के बाद अब राखी सावंत ने भी एक वीडियो बनाया है. राखी सावंत द्वारा बनाए गए वीडियो में राखी सावंत ने कई सारे बड़े दावे किए हैं. हमारा चैनल भारतनामा इन दावों की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता .

सिंदूर लगाकर राखी ने बनाया वीडियो– राखी सावंत ने इस वीडियो में कहा है कि ” हाय फ्रेंड्स मैं अभी अपने घर पर ही हूं “.राखी ने ये भी कहा है की सिद्धार्थ शुक्ला का मौत के कारण नहीं हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साढ़े तीन घंटे अलग-अलग डॉक्टर्स ने पोस्टमार्टम किया और उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा कि हार्ट अटैक से जान नहीं गई तो किस चीज से जान गई है. पता करने के लिए बहुत सारी चीजों को जांच के लिए भेजा गया है, मैं बहुत चिंतित हूं.

राखी का दावा सिद्धार्थ को नहीं आया हार्ट अटैक-
सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बारे में राखी सावंत ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि, सिद्धार्थ के बीएमडब्ल्यू कार की कार तोड़ा गया था, क्या उनका किसी से झगड़ा हुआ था? 8 से 8.30 बजे के बीच वो किसी को मिलने गए थे और फिर घर पर आकर कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, फिर रात को तीन बजे कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है. फिर कुछ दवाई खाई, वो दवाई क्या थी. बिल्डिंग में झगड़ा हुआ था. उनकी गाड़ी का कांच फोड़ा गया था. हे भगवान, सच्चाई क्या है? उनके फैंस के सामने, हमारे सामने आए. क्या कोई प्रेशर था, जिसकी वजह से झगड़ा हुआ हो, कौन सी दवाई खाई थी. ये बातें डॉक्टर ही बता सकते हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया उनके फैंस, मैं और देश की जनता जानना चाहती है. मुझे तो सुन-सुनकर बहुत तेज चक्कर आ रहे हैं. ये हार्ट अटैक नहीं था तो क्या था.’

Facebook Comments Box