श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने किया अपने सौतेले पिता की हरकतों का खुलासा, कहा – ‘वो मुझे और मेरी माँ को एक साथ..’

Copy

श्वेता तिवारी जब एक रियलिटी शो के लिए अफ्रीका गयी हुई थी। तभी उनकी गैरमौजूदगी में उनके पूर्व पति अभिनव कोहली ने बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया है। अभिनव ने आरोप लगाते हुए कहा कि श्वेता ने उनके बेटे को गायब कर दिया है और बीमारी की हालत में उसे अकेला छोड़ कर अफ्रीका चली गयी है।

हालांकि इस पर सफाई देते हुए श्वेता ने कहा है कि उनका बेटा उनके परिवार के साथ स्वस्थ है। साथ ही उन्होंने अभिनव पर एक गैरजिम्मेदार पिता होने का भी आरोप लगाया। हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब अभिनेत्री ने अभिनव पर आरोप लगाए हो इससे पहले उन्होंने एक बार अपने पूर्व पति के खिलाफ पुलिस में भी मामला दर्ज करवाया था। श्वेता तिवारी ने ना सिर्फ अभिनव पर अपने साथ बदतमीजी का आरोप लगाया बल्कि रिपोर्ट में यह भी लिखवाया कि वे उनकी बेटी पलक के साथ भी छेड़छाड़ किया करते थे।

People say Palak will marry 5 times because I married twice,' Shweta Tiwari  opens up about her abusive relationships
Palak Tiwari with her mom Shweta Tiwari

उसके बाद पलक तिवारी ने भी इस पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया था। उन्होंने अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम को चुना था। यहां उन्होंने अपने सौतेले पिता की काली करतूतों का भांडा फोड़ करते हुए एक पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट में पलक तिवारी ने वो सब चीजें लिखी जो अपने सौतेले पिता की वजह से उन पर बीती थी। इस पोस्ट के सामने आते ही अभिनव कोहली की बहुत किरकिरी हुई थी और हर जगह उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा था। पुलिस ने भी मामले में कार्यवाही करते हुए अभिनव को बंदी बना लिया था।

दरअसल पुलिस कंप्लेंट के बाद इस मामले को मीडिया ने काफी ज्यादा उछाल दिया था, इन्हीं खबरों से प्रभावित होने के बाद पलक ने यह पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि अपने पिता की बदतमीजी का शिकार में हुई हूँ ना कि मेरी माँ। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मेरी माँ ज़्यादती का शिकार उस दौरान हुई थी जब हमने पुलिस केस फाइल किया था। साथ ही उन्होंने मीडिया से भी अनुरोध करते हुए कहा था कि यह हमारा घरेलू मामला है इसलिए हमें इसमें थोड़ी प्राइवेसी दें। इसके अलावा पलक तिवारी ने अपनी इस पोस्ट में अपनी माँ के बारे में भी काफी बातें कहीं थी।

पलक तिवारी ने अपनी इस पोस्ट में माँ श्वेता तिवारी के संघर्षों के बारे में लिखते हुए कहा कि किसी भी औरत पर आरोप लगा देना काफी आसान होता है। मगर यह कोई नहीं जान पाता कि उसने चार दिवारी के भीतर कितना कुछ सहा है। पलक ने आगे लिखा कि मेरी माँ ने अपनी दोनों शादी में अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया, मगर इसके बाद भी उन्हें दोनों शादी से सिवाए दुख के और कुछ नहीं मिला। इसलिए मैं मीडिया से अनुरोध करना चाहूंगी कि जब तक आपके पास कोई तथ्य ना हो आप बेफिजूल की बातें ना करें।

Palak Tiwari Statement
Palak Tiwari Statement

उन्होंने आगे लिखा कि “अभिनव कोहली ने कभी भी मुझे किसी भी गलत मानसिकता से छूने की कोशिश नहीं की है। ना ही उन्होंने कभी मेरा यौन उत्पीड़न किया है। इस हद की कोई बात सोचने या मानने से पहले, आपको समझना पढ़ेगा कि एक पाठक के तौर पर आप कैसे अंधों की तरह किसी भी बात को महत्तव दे रहे हैं। हालांकि भले ही मेरा यौन उत्पीड़न नहीं हुआ है, उन्होंने मुझे और मेरी मां को इस तरह की टिप्पणियां की हैं जो किसी को भी शर्मिंदा कर सकती हैं और उनका मुझपर और मेरी मां पर क्या असर हुआ है हम बता भी नहीं सकते हैं। किसी भी औरत ने अपने लिए ऐसी बातें सुनी होती तो शर्मिंदा भी होती और भड़कती भी।”

इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि “मेरी मां और मेरे लिए ऐसे शब्द बोले गए जो एक औरत की अस्मिता और चरित्र पर चोट करते हैं और आप ऐसा किसी भी पुरूष से नहीं सुनना चाहेंगे, खासतौर से अपने पिता से। आप हमारे बारे में रोज़ पढ़ते हैं लेकिन वो आपको केवल हमारे संघर्षों और जीवन को समझने का अधिकार देता है, उस पर टिप्पणी करने का नहीं।”

Facebook Comments Box