बिकिनी पहन जंगल में नहाती नजर आईं श्वेता तिवारी, जरा दिल थामकर देखिएगा वीडियो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. श्वेता को अपने बयान की वजह से काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जंगल में नहाती नजर आ रही हैं. बता दें, श्वेता जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

श्वेता का वायरल वीडियो

इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. फैंस उनके पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं. ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने छोटे पर्दे के कई सीरियल और टीवी शो में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, मराठी सिनेमा की कई फिल्मों में भी काम किया है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह नहाती नजर आ रही हैं.

shweta tiwari
shweta tiwari

वीडियो बहुत पुराना है

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में श्वेता कैमरे के सामने नहाती नजर आ रही हैं. बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना है। वायरल वीडियो साल 2009 में प्रसारित हुए मशहूर शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ का है. एक टास्क के चलते उन्हें कैमरे के सामने नहाना पड़ा. इस वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी और शॉर्ट स्कर्ट पहने झरने के सामने नहा रही हैं. उनका ये वीडियो बेहद बोल्ड है. जिसके चलते ये वीडियो उस वक्त भी काफी सुर्खियों में था. वीडियो के वायरल होते ही शो की टीआरपी काफी बढ़ गई थी. लेकिन शो की टीआरपी को इतना ऊंचा ले जाने वाली श्वेता तिवारी का सफर लंबा नहीं रहा. उन्हें जल्द ही शो से निकाल दिया गया था। वहीं यह वीडियो एक बार फिर से लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है. उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

ब्रा और भगवान को जोड़कर दिया बयान

वायरल वीडियो के अलावा एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक बाय ने भी उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। आपको बता दें कि भोपाल में अपकमिंग वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर- मीट द ब्रा फिटर’ के लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा जो शायद उन्हें नहीं कहना चाहिए था. श्वेता तिवारी ने सबके सामने कहा कि भगवान उनकी ब्रा का साइज ले रहे हैं। उनका ये बयान काफी विवादित बताया जा रहा है. जिसके चलते गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बयान पर कड़ी कार्रवाई करते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

एक्ट्रेस ने मांगी माफी

जिसके बाद एक्ट्रेस का एक और बयान सामने आया है। जिसमें वह माफी मांगते हुए कह रही हैं कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. श्वेता तिवारी का कहना है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर जनता के सामने पेश किया जा रहा है. जिसके बाद उन्होंने अपनी सभी गलतियों के लिए सबसे ज्यादा माफी मांगी है। उनका ये बयान भी काफी चर्चा में है.