गोवा में मिल रही ‘शराब वाली चाय’, वायरल वीडियो देख लोगों का दिमाग भन्नाया!

गोवा देश के बेहतरीन पर्यटन स्थलों में से एक है।  यहां कई खूबसूरत जगहें हैं, जिन्हें देखने के लिए देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग आते हैं और मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।  गोवा पूरे देश में खासतौर पर अपने खूबसूरत बीच के लिए मशहूर है।आजकल गोवा की चर्चा एक और वजह से हो रही है और वो है चाय।  आपने मसाला चाय, कुल्हड़ वाली चाय और कई तरह की चाय के बारे में सुना या पिया होगा, लेकिन क्या आपने कभी शराब की चाय पी है?जी हां, आजकल यह चाय गोवा में मिलती है, जिसे ‘ओल्ड मॉन्क टी’ कहा जाता है।

'Shawn wali tea' being available in Goa,
गोवा में मिल रही ‘शराब वाली चाय’,

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोवा के सिंक्वेरिम बीच पर चाय और ओल्ड मॉन्क रम का अजीबो-गरीब मिश्रण बिक रहा है.  इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति चिमटे से गर्म चूल्हे से लोटे जैसा छोटा बर्तन निकालता है और उसमें कुछ डाल देता है, जिससे तुरंत लोटे में आग लग जाती है.  फिर वह बर्तन में थोड़ी सी रम डालता है, जिससे आग की लपटें भड़क उठती हैं। फिर वह जलते हुए बर्तन में चाय डालता है, जिससे आग बुझ जाती है, लेकिन चाय और बर्तन की रम दोनों एक दूसरे में गिर जाती हैं।  तब वह व्यक्ति आराम से उस ‘ओल्ड मॉन्क टी’ को घड़े में डालकर परोसता है।

इस अनोखे चाय वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईडी @DrVW30 द्वारा साझा किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘गोवा में पुरानी भिक्षु चाय।अंत समीप है।महज 45 सेकेंड के इस वीडियो को 29 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन भी दिए हैं.  एक यूजर ने लिखा है, ‘ये क्या बकवास है’ तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘जो लोग अपना  हैंगओवर पीके निकालते हैं, उसमें शराब मिला दी गई है.  वे कितने अद्भुत लोग हैं’।