श्रद्धा कपूर की खुली पोल, सुशांत मामले में बचने के लिए एक्ट्रेस ने अपनाया था यह शर्मनाक रास्ता…

बॉलीवुड के तार मनी लॉन्ड्रिंग मामले से कुछ ज्यादा ही गहराते जा रहे है। हर गुज़रते दिन के साथ नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मालूम हो कि मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने पहले जहां अपने बयान में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा के साथ अपने कनेक्शन का खुलासा किया था। वहीं अब सुकेश ने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का नाम भी इस केस से जोड़ दिया है। हालिया जानकारी के अनुसार सुकेश ने श्रद्धा के साथ अपनी दोस्ती कि बात को कुबूल किया है। इसके साथ ही, सुकेश ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध हालत में पाए जाने की जांच के दौरान श्रद्धा का नाम इस के केस से जुड़ने पर उसने एक्ट्रेस की मदद की थी।

बकौल सुकेश, उसने ही श्रद्धा को सुशांत केस से बाहर निकाला था। इस बात का खुलासा सुकेश के साथ ईडी की पूछताछ में हुआ। तजा खबर के मुताबिक, ईडी को दिए बयान में सुकेश ने दावा किया है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े एनसीबी मामले में श्रद्धा कपूर की मदद की थी। साथ ही सुएकेष ने यह भी बताया कि ड्रग्स केस में एनसीबी ने जब श्रद्धा को तलब किया था, तो उसी ने श्रद्धा को इस केस से बाहर निकाला था।

Shraddha Kapoor

सुकेश कि माने तो श्रद्धा साल 2015 से उसकी दोस्त हैं। सुकेश के इस ताजातरीन खुलासे के बाद माना जा रहा है कि श्रद्धा मुश्किल में पड़ सकती हैं। गौरतलब है कि इससे पहले सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। जिसमें कहा गया था कि उसने जैकलीन को 10 करोड़ के गिफ्ट दिए थे। जिनमें 52 लाख का घोड़ा, 9 लाख की कीमत की पर्शियन बिल्लियों का नाम शामिल है।

वहीं, नोरा फतेही ने भी उससे बीएमडब्ल्यू कार और आई फोन जैसे महंगे गिफ्ट्स लिए हैं। इतना ही नहीं, ये भी खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन के लिए कई बार चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थी। जानकारी के मुताबिक, सुकेश एक्ट्रेस जैकलीन से मिलने के लिए जमानत पर बाहर आया था। जिसके बाद उसने जैकलीन के लिए मुंबई से दिल्ली और दिल्ली से चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की। चार्जशीट में कहा गया कि सुकेश ने ये चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक करने में पूरे 8 करोड़ रुपए खर्च किए।

मालूम हो कि प्रवर्तन निदेशालय ने 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूरे 7000 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। जिसमें सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी और एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल और छह अन्य लोगों के खिलाफ चौंकाने वाले दावे किए गए हैं। इन आरोपों को सुनकर हर कोई दंग है। साथ ही, बॉलीवुड की तीन बड़ी अब्भिनेत्रियों का नाम सुकेश के साथ जुड़ने से बॉलीवुड कि हर तरफ किरकिरी हो रही है।

Facebook Comments Box