Shraddha Arya Birthday Special : नेवी ऑफिसर Rahul Nagal के साथ की शादी लेकिन नहीं बिता पा रहें हैं साथ में राते

टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री श्रद्धा आर्या का जन्म 17 अगस्त को दिल्ली में हुआ था। श्रद्धा आर्या आज टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या आज किसी पहचान की तलाश में नहीं हैं। यह अभिनेत्री अपने अभिनय के कारण घर-घर में पहचानी जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने एक्टिंग इंडस्ट्री के किसी शख्स से नहीं बल्कि एक कमांडर से शादी की है। शादी के बाद भी वह अपने पति के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा आर्या लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज रिलेशनशिप में हैं। आइए जानते हैं जन्मदिन के खास मौके पर एक्ट्रेस के बारे में खास बातें-

Shraddha Arya Birthday Special
नेवी ऑफिसर Rahul Nagal के साथ की शादी लेकिन

श्रद्धा आर्या और राहुल की मुलाकात

श्रद्धा आर्या एक टीवी अभिनेत्री हैं और राहुल एक कमांडर हैं। एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा आर्या ने कहा था कि वह उनसे एक म्युचुअल फ्रेंड के जरिए मिली थीं। पहली बार जब मैंने उसे वर्दी में देखा तो मुझे उससे प्यार हो गया। रिश्ते के दौरान राहुल मुंबई में रहता था, हम साथ में डेट पर जाते थे लेकिन जब राहुल की पोस्टिंग दूसरे शहर में हो गई और हम दोनों अपने काम में व्यस्त हो गए और एक-दूसरे को बहुत मिस करने लगे। दोस्ती से ज्यादा। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

श्रद्धा का कार्यक्षेत्र

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा आर्या इन दिनों कुंडली भाग्य में बिजी हैं। साथ ही उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ भी काम करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि यह खबर अभी सामने नहीं आई है कि वह किसी फिल्म का हिस्सा हैं या वेब शो का। श्रद्धा आर्या की निजी जिंदगी की बात करें तो एक्ट्रेस ने नवंबर 2021 में नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंधी। श्रद्धा आर्या के पति राहुल लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …