समिता शेट्टी को ट्रॉल करने वाले पर भड़की शिल्पा , कहा – हम बहनें आमिर पैदा नहीं हुए थे।

Copy

बिग बी का पॉप्यूलर शो बिग बॉस इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है । आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया इस शो पे आईं थीं । उन्होंने कंटेस्टेंट से बात चीत की और उन्हे अपने लाइफ कि इमोशनल स्टोरी बताने को कहा । जिसपे शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने कहा कि – जब नए रिश्ते बनते हैं तो बहुत अच्छा लगता है , लेकिन जब उन्ही रिश्तों में दरार पड़ जाती है , तो बहुत बुरा लगता है । उनके इस स्टेटमेंट के बाद से ही लोग उन्हे ट्रॉल करने लगे । हालांकि उन्हे प्रोटेक्ट करने अब खुद उनकी बहन शिल्पा शेट्टी आ गईं हैं।

Shamita Shetty को ट्रोल करने वालों पर भड़की बहन Shilpa Shetty, हमने भी  गुजारा है गरीबी में जीवन
samita shetty

लोग शमिता के करेक्टर पर उंगली उठा रहे हैं । उनका कहना है कि शमिता खुद को शो में जैसा दिखा रहीं हैं । वैसी वो बिल्कुल भी नहीं है । इस के बाद उनकी बहन ने उनके बचाव के लिए इंटरनेट का सहारा ले कर एक पोस्ट शेयर की जिसमे उन्होंने लिखा कि लोग मेरी बहन शमिता के कैरेक्टर पे सवाल उठा रहें हैं , जो कि बिल्कुल गलत है । उनके ऐटिट्यूड को लोग उनका घमंड समझ रहे हैं । आगे शिल्पा लिखती हैं कि हम बचपन से आमिर पैदा नहीं हुए थे, हम मिडिल क्लास में पैदा हुए थे इस वजह से शमिता चीज़ों को वैसे ही देखती है और अपना ओपिनियन देती हैं। लेकिन यह मै आपको अच्छे से बता दूं कि शमिता जैसा खुद को दिखा रही हैं , वो बिल्कुल वैसी ही है । वो मेरी बहन है और मै उसका कोई भी शो मिस नहीं करती । बिग बॉस के घर में किस तरह के खेल होते हैं , ये तो मुझे नहीं पता पर मैं अपनी बहन को अच्छे से जानती हूं। इसलिए ये सारी बात मैं उनकी बहन होने के नाते कह रही हूं।

आपको बताते चलें की कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस के घर में काफी हलचल मची हुई है । दरअसल बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड्स एंट्री हो रही है जिस वजह से शमिता अलग अंदाज़ में दिख रहीं हैं ।

Facebook Comments Box