ये हैं पुष्पा के एक्टर अल्लू अर्जुन की वाइफ, स्नेहा रेड्डी जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें वीडियो

Copy

अल्लू अर्जुन इन दिनों ‘पुष्पा: द राइज’ की शानदार परफॉर्मेंस के बाद सुर्खियों में हैं। इसी बीच उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने उनकी और उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो उनकी गोवा ट्रीप से हैं।

अल्लू अर्जुन इन दिनों ‘पुष्पा: द राइज’ की शानदार परफॉर्मेंस के बाद सुर्खियों में हैं। इसी बीच उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने उनकी और उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो उनकी गोवा डायरी से हैं। जहां दोनों दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. स्नेहा रेड्डी ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, ये वो रातें हैं जो सुबह हो जाती हैं और दोस्त परिवार में बदल जाते हैं। इस वीडियो में अल्लू अर्जुन सफेद शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं, जबकि स्नेहा पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके बच्चे अल्लू अयान और अल्लू अरहा स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

allu arjun wife
ये हैं पुष्पा के एक्टर अल्लू अर्जुन की वाइफ, स्नेहा रेड्डी जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें वीडियो

अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, वहीं उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी प्रशंसकों के बीच रहती हैं और हमेशा सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। स्नेहा रेड्डी के इंस्टाग्राम पर 6.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दें कि यह सुंदर कपल एक दूसरे से बेहद प्यार करता है। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने लव मैरिज की है और दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। अल्लू और स्नेहा पहली बार एक दोस्त की शादी में मिले थे, स्नेहा और अल्लू को पहली नजर में प्यार हो गया था। स्नेहा उस समय अमेरिका से मास्टर्स डिग्री लेकर लौटी थीं और तमिल फिल्मों की सितारा बन चुकी थीं। स्नेहा हैदराबाद के एक बिजनेसमैन की बेटी हैं।

जब अल्लू ने स्नेहा के घर रिश्ता भेजा तो स्नेहा के पिता ने पहले तो साफ मना कर दिया था, लेकिन अल्लू और स्नेहा एक दूसरे से अलग होने के लिए तैयार नहीं थे क्यूंकि वो एक दूजे से बेहद प्यार करते थे। उनके प्यार को देखकर आखिरकार उनके पिता शादी के लिए राजी हो गए और दोनों ने 6 मार्च 2011 को शादी कर ली।

Facebook Comments Box