इस खूबसूरत हुस्नपरी के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए शार्दुल, फोटोज देख दिल हार जाएंगे आप

नई दिल्ली: भारत के स्टार गेंदबाज और सीएसके की तरफ से खेलने वाले शार्दुल ठाकुर ने पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए संकटमोचन साबित हुए हैं. जब भी कप्तान को विकेट की जरूरत होती है. वह शार्दुल का नंबर घुमा देते हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है. वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने मिताली पारुलकर  से सगाई की हैं. आइए जानते हैं, उनके बारे में. 

हाल ही में की सगाई
हाल ही में की सगाई

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई की है. दोनों ने मुंबई में आयोजित एक समारोह में शादी की है. दोनों ही दिखने में काफी सुंदर लग रहे थे. 

मिताली का है बिजनेस
मिताली का है बिजनेस

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की मंगेतर मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) का खुद का स्टार्ट अप है. यह महाराष्ट्र के ठाणे में है. वह लंबे समय से इस क्रिकेटर को डेट कर रही थीं. 

 टी20 वर्ल्ड कप के बाद कर सकते हैं शादी
टी20 वर्ल्ड कप के बाद कर सकते हैं शादी

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने जब से अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से शादी की है. तभी से उनकी शादी के कयास लगाए जाने लगे हैं. शार्दुल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बाद शादी कर सकते हैं. 

सोशल  मीडिया पर काफी एक्टिव हैं मिताली
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं मिताली

शार्दुल ठाकुर की गर्लफ्रेंड मिताली ठाकुर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. उनके फोटोज को फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. शार्दुल के साथ उनकी जोड़ी लोगों को बहुत ही अच्छी लगती है. 

शार्दुल हैं शानदार गेंदबाज
शार्दुल हैं शानदार गेंदबाज

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने पिछले कुछ समय से टीम के लिए धमाकेदार प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया है. उन्होंने अभी तक चार टेस्ट में 14 विकेट, 15 वनडे में 22 विकेट और 23 टी20 इंटरनेशनल में 31 विकेट चटकाए हैं. आईपीएल (IPL) में भी इस खिलाड़ी ने धारदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को इस खिलाड़ी ने अपने दम पर आईपीएल 2021 का खिताब दिलाया है. 

image source : https://zeenews.india.com/hindi