Shamshera Promotion : ऑफ शोल्डर कॉर्सेट ड्रेस में निकलीं Vaani Kapoor हो गईं ऊप्स मोमेंट्स का शिकार

Copy

रणबीर कपूर और वाणी कपूर अभिनीत ‘शमशेरा’ रिलीज के लिए तैयार और जल्दी ही सिनेमाघरों में दिखने वाली है। फिलहाल दोनों कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में इसी सिलसिले में दोनों एक शो में पहुंचे थे, जहां वाणी कपूर के साथ एक घटना घट गई। इस घटना से वाणी कपूर को दर्शकों के सामने बार बार शर्मिंदा होना पड़ा।

Vaani Kapoor oops moments
ऑफ शोल्डर कॉर्सेट ड्रेस में निकलीं Vaani Kapoor हो गईं ऊप्स मोमेंट्स का शिकार

हाल ही में दोनों टीवी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। शमशेरा की यह जोड़ी इस शो के फिनाले में पहुंची थी, जिसकी शूटिंग हो चुकी है और 16-17 जुलाई को प्रसारित होगा। लेकिन जिस घटना का शिकार वाणी कपूर हुईं, उसे वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर किए गये वीडियो में दोनों कलाकार शो के सेट से बाहर आते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन भारी भीड़ होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

हुआ ये कि एक महिला प्रशंसक अभिनेता के साथ सेल्फ़ी लेने की कोशिश कर रही थी, इसी दौरान वाणी कपूर को अपने कपड़ों के कारण काफी मुश्किल हुई, जिसे शेयर किए गये क्लिप में देखा जा सकता है। हालांकि, एक्टर ने साथी कलाकार की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा है और उन्हें भारी भरकम भीड़ के बीच से सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

22 जुलाई को रिलीज होगी शमशेरा

शमशेरा‘ की बात करें तो यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के अलावा संजय दत्त भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगे, जो खलनायक की भूमिका में होंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर की एक और फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार हैं, जिसमें उनके अलावा आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

Facebook Comments Box