शामिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड की कार ऐक्सिडेंट में हो गई थी दर्दनाक मौत, खुलासा कर रो पड़ीं ऐक्ट्रेस

Copy

बिग बॉस मे आये दिनों कई तरह की खबरें देखने को मिलती है. आजकल बिग बॉस मे शमिता शेट्टी और राकेश बापट की खबरें खूब सुर्खियों मे बना हुआ है.अभी हाल ही मे बिग बॉस में राकेश के साथ अपने रिश्ते में दरार आने से शमिता शेट्टी काफी भावुक हो गईं और उन्होंने अपने मन को हल्का करने के लिए नेहा भसीन से एक ऐसी बात कह दी जो अभी तक सबके लिए राज था।

जैसे जैसे बिग बॉस शो आगे बढ़ रहा है इसमें कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछले एपिसोड में भी एक बड़ा ट्विस्ट आया। नियम के हिसाब से पहले सभी सदस्यों को अपने कनेक्शन्स के साथ मिलकर गेम खेलना था। लेकिन, अब घर में इस नियम को पूरी तरह से हटा दिया गया है। जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स को अकेले खेलने की आजादी मिल गई है। इस बदलाव के बाद सभी पुराने कनेक्शन्स एक दूसरे से मन-मुटाव कर बैठे हैं और सभी आपस में किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई भी कर रहे हैं।

कुछ समय पहले ऐसा देखने को मिला था कि राकेश और शमिता शेट्टी के बीच दिव्या अग्रवाल को लेकर काफी बहस हो गई. इस बहस के बाद शमिता शेट्टी काफी ज्यादा दुखी हो गई और रोते हुए नेहा भसीन के पास जाकर बैठ गयी. उन्होंने अपनी जिंदगी में एक बड़े राज को सबके सामने जाहिर किया जो आज तक सबके लिए एक राज ही था. शमिता शेट्टी ने बताया कि वह एक लड़के से बहुत प्यार करती थी लेकिन एक एक्सीडेंट में उसकी मौत हो गई. शमिता शेट्टी ने कहा कि इस घटना के बाद वह पूरी तरह से टूट गई थी. उन्हें इस घटना के बाद संभालने में काफी समय लगा और वह अपनी लाइफ में उसके बाद किसी को नहीं आने दी.

बता दें कि बिग बॉस के घर में शमिता को राकेश बापत के साथ कनेक्शन के तौर पर भेजा गया था। बिग बॉस के घर में आने के बाद दोनों में अच्छे कनेक्शन देखने को मिले . एक बार शमिता शेट्टी ने कहा था कि उसे राकेश अच्छे लगते हैं और कई समय पर दोनों के बीच लड़ाई भी देखने को मिली. लेकिन अब देखना होगा कि क्या राकेश और शमिता के बीच सारे कनेक्शन ठीक रहते हैं या नहीं.

Facebook Comments Box