शर्मनाक : कोहली की 10 महीने की बेटी को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी

Copy

भारतीय टीम का टी20 वर्ल्ड कप मैच में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. पाकिस्तान से हुए मैच में हार के बाद लोगों को उम्मीद थी कि न्यूजीलैंड से होने वाले मैच में भारतीय टीम शानदार जीत हासिल करेगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच में भी भारतीय टीम को करारी शिकस्त मिली. भारतीय टीम सेमीफाइनल से बाहर हो सकती है.

इसी बीच एक बड़ी खबर सुनने में आ रही है. विराट कोहली और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर तमाम तरह की धमकियां दी जा रही है. कुछ यूजर्स उनकी 10 महीने की बेटी बॉमिका का बलात्कार करने तक की धमकी दे दिए हैं.

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की 10 महीने की बेटी वामिका को रेप तक की धमकी दे डाली, जिसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस में जबर्दस्त गुस्सा है. इसको देखकर लोगों में बहुत ज्यादा गुस्सा देखने को मिल रहा है और ऐसे लोगों को तुरंत जेल भेजने की मांग कर रहे हैं.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने विराट कोहली और उनकी बेटी को धमकी देने वालों की जमकर लताड़ लगाई है और इसे शर्मनाक करार दिया है.

विराट कोहली की बेटी को धमकियां दी जा रही हैं-

इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकियां दी जा रही हैं. लोगों को समझने की जरूरत है कि यह सिर्फ एक खेल है. हम अलग-अलग देशों के लिए खेल रहे हैं, लेकिन हम एक ही कम्युनिटी का हिस्सा हैं. आपको कोहली की बल्लेबाजी या उनकी कप्तानी की आलोचना करने का पूरा अधिकार है, लेकिन किसी को भी क्रिकेटर के परिवार को निशाना बनाने का हक नहीं है.’

Virat Kohli

हालांकि कुछ फैंसी T20 वर्ल्ड कप में भारत की लगातार हार के बाद आईपीएल बैंक करने की मांग कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच विराट कोहली की बेटी को लेकर शर्मनाक टिप्पणी करने वालों के लिए लोगों में काफी ज्यादा गुस्सा देखने को मिल रहा है और लोग मांग कर रहे हैं कि ऐसे लोगों को जल्द से जल्द जेल भेजा जाए. सोचने वाली बात है कि क्या एक मैच हारने से किसी की बेटी को लेकर ऐसी टिप्पणी करना सही है.

Facebook Comments Box