शक्ति कपूर ने सिर्फ़ 19 साल की लड़की को बना दिया था माँ, शादी करने की थी ये बड़ी वजह

Copy

किसी भी फिल्म को सुपरहिट बनाने में जितना रोल हीरो का होता है उतना ही विलेन का भी होता है । जब भी कोई निर्माता फिल्म बनाता है तो हीरो के साथ साथ वो टक्कर के विलेन की भी तलाश करता है। क्यूंकि बिना विलेन के फिल्म हिट नहीं हो सकती।

shakti kapoor

बॉलीवुड की सबसे गलत बात यह है कि फिल्म हिट होने का पूरा क्रेडिट हीरो और हीरोइन को ही से दिया जाता है। फैंस भी फिल्म हिट होने पर बस हीरो हेरोइन की तारीफ में लग जाते हैं। पर फिल्म में विलेन का एक अहम रोल होता है। आज बहुत से अभिनेताओं ने विलेन का किरदार अपनी पहचान बनाई है जिसमे एक नमा शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का भी है। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से अपना नाम कमाया है।

shakti kapoor

बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो बोला जाता है कि शक्ति कपूर ने अपनी पत्नी को बहुत काम उम्र में ही मा बना दिया था। ऐसे में सब यही जानना चाहते हैं कि ऐसा क्या हुआ था कि शक्ति कपूर इतनी कम उम्र में बाप बन गए।

बता दें शक्ति कपूर ने लड़की के मा बाप के इजाज़त के बिना ही घर से भागकर लव मैरिज कर ली थी। शक्ति कपूर की पत्नी और कोई नहीं बल्कि मशहूर ऐक्ट्रेस शिवांगी कोल्हापुरी थी।

बता दें उनकी मुलाकात फिल्म के एक सेट पर हुई थी तभी देखते देखते बातचीत से शुरू हुई उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई , पता ही नहीं लगा। शिवांगी ने जब अपने परिवार को एक्टर के बारे में बताया तो उन्होंने शादी के लिए यह कह कर मना कर दिया कि यह जिंदगी में कुछ नहीं कर पाएगा। आज शक्ति कपूर का बहुत बड़ा नाम है और करोड़ों कि सम्पत्ति भी है ।

मा बाप के मना करने के बाद शिवांगी ने शक्ति कपूर से भाग कर शादी करी थीं । जिस वक़्त वह घर से भागी थीं उनकी उम्र मात्र 18 साल थी। शादी के 1 साल बाद ही शिवांगी ने बच्चे को जन्म दिया और वो मा बन गई और शक्ति कपूर पिता।

इसके चलते उन्हे काफी ट्रॉल भी किया गया था । लोगों का कहना था कि शक्ति कपूर ने 19 साल की उम्र में ही अपनी पत्नी का फिल्मी करियर बर्बाद कर दिया । उस वक़्त उन्होंने बॉलीवुड में कदम ही रखा था। मा बनने के बाद उन्हें दुबारा पर्दे पर नहीं देखा गया।

Facebook Comments Box