जेल में आर्यन खान का साथी सिर्फ राम और सीता है, उनके सहारे ही कट रही ज़िन्दगी।

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया। आर्यन खान बीते कई दिनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। मुंबई सेशन कोर्ट द्वारा जमानत खारिज किए जाने के बाद शाहरुख खान पिछले हफ्ते अपने बेटे से मिलने गए थे। हालांकि आर्यन खान को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन जेल में किताबें पढ़कर अपना समय बिता रहे हैं।

Aryan khan

ईटाइम्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन को जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें जारी की गई हैं। इस समय आर्यन खान किताबें पढ़कर अपना समय काट रहे हैं। रिपोर्ट से पता चला कि वह विल्बर स्मिथ की गोल्डन लायन पढ़ रहे हैं और भगवान राम और सीता की कहानियों पर आधारित किताब पढ़ रहे हैं।

जेल अधिकारियों के अनुसार आर्यन अपनी जमानत याचिका खारिज होने से बेहद परेशान थे। इसलिए उन्हें जेल लाइब्रेरी से किताबें लेने की सलाह दी गई। शाहरुख खान और उनके बेटे ने पिछले हफ्ते 18 मिनट तक मुलाकात की और कथित तौर पर एक दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए जेल में इंटरकॉम का इस्तेमाल किया। 3 अक्टूबर को गिरफ्तारी के बाद से आर्यन पहली बार अपने पिता से मिले थे।

जहां शाहरुख खान ने पिछले हफ्ते अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, वहीं गौरी खान को अपने बेटे को देखना बाकी है। यह जोड़ा इस महीने की शुरुआत में 8 अक्टूबर को गौरी के जन्मदिन के बाद सोमवार, 25 अक्टूबर को अपनी 30वीं शादी की सालगिरह मनाएगा। परिवार ने अब जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और सुनवाई 26 अक्टूबर मंगलवार को होगी।